BJP Strategy in UP : भूपेंद्र सिंह चौधरी बोले-पूर्वोत्तर की जीत को पूरे देश में दोहराएंगे, 2024 में यूपी की सारी सीटें जीतेंगे

author img

By

Published : Mar 2, 2023, 5:28 PM IST

भूपेंद्र सिंह चौधरी बोले-पूर्वोत्तर की जीत को पूरे देश में दोहराएंगे

पूर्वोत्तर के राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की जीत से उत्साहित भाजपाइयों के खेमे में जश्न का माहौल है. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने तो यहां तक कह दिया है कि पूर्वोत्तर की जीत को पूरे देश में दोहराएंगे और 2024 के लोक सभा चुनाव में यूपी की सारी सीटें जीतेंगे.

भूपेंद्र सिंह चौधरी बोले-पूर्वोत्तर की जीत को पूरे देश में दोहराएंगे

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने गुरुवार को कहा कि पूर्वोत्तर के राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की जीत ने यह एक बार फिर से बता दिया है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में एक बार फिर से उत्तर प्रदेश में भाजपा की ही सरकार बनेगी. कांग्रेस जब केंद्र में सरकार चलाती थी तो उसने पूर्वोत्तर के राज्यों को एटीएम मान रखा था. वहां विकास की लहर नहीं पहुंची थी, मगर अब जब भाजपा की सरकार है तो पूर्वोत्तर के राज्यों में जमकर विकास हो रहा है. इसीलिए दो राज्यों में हमारी सरकार बन रही है. जबकि मेघालय में हमने बेहतर प्रदर्शन किया है. अब हम यही प्रदर्शन उत्तर प्रदेश में भी दोहराएंगे.


ईटीवी भारत से विशेष बातचीत में भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि लोकसभा प्रवास कार्यक्रम उत्तर प्रदेश में अब शुरू होने जा रहा है. प्रवास के तहत बड़े नेताओं के कार्यक्रम उन सीटों पर होंगे जहां हम को हार मिली थी. जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अन्य नेताओं के सार्वजनिक कार्यक्रम के साथ ही संगठनात्मक बैठक के भी होंगी. जिसके जरिए हम उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर जीत हासिल करने का प्रयास करेंगे. रायबरेली की सीट पर भाजपा के किस तरह के प्रयास होंगे. इसको लेकर उन्होंने कहा कि हम सभी सीटों के लिए प्रयास कर रहे हैं और सभी पर जीत हासिल करेंगे.

पूर्वोत्तर की जीत पर भाजपा कार्यालय में जमकर आतिशबाजी : पूर्वोत्तर राज्यों की जीत के मौके पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर जमकर आतिशबाजी हुई. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी भी मौजूद रहे. इस दौरान सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़े की धुन पर नृत्य भी किया. इस मौके पर कई अन्य राज्यों से भी कार्यकर्ता और पदाधिकारी लखनऊ पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें : Akhilesh Yadav Tweet : अखिलेश यादव ने कहा, रामराज्य का प्रस्थान बिंदु समाजवाद ही होता है, सीएम ने कही थी यह बात

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.