ETV Bharat / state

कांग्रेस और राहुल गांधी दोनों देश से मांगें माफी: बीजेपी

author img

By

Published : Aug 28, 2019, 5:10 PM IST

बीजेपी ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राहुल गांधी के कश्मीर मुद्दे पर दिए विवादित बयान पर जमकर निशाना साधा. सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावेड़कर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गांधी के बयान की निंदा करते हुए कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस दोनों को देश से मांफी मांगनी चाहिए.

प्रकाश जावेड़कर और राहुल गांधी (फाइल फोटो).

लखनऊ: प्रकाश जावेड़कर ने कहा कि राहुल गांधी के बयान को सबूत बनाते हुए पाकिस्तान ने यूएन में एक पेटिशन लगाई है. ये दिवालियापन तो है ही साथ ही कांग्रेस की वोटबैंक की राजनीति भी है.

राहुल गांधी ने लिया यू-टर्न-
सूचना और प्रसारण मंत्री ने कहा कि जब इस बयान से देशभर के लोगों का गुस्सा सामने आया तो राहुल गांधी ने आज अपने बयान से यू-टर्न ले लिया. उन्होंने कहा कि मणिशंकर अय्यर की जो सोच है वही कांग्रेस की असली सोच है. उसी सोच का दर्शन राहुल गांधी के इस बयान में दिखा है. कांग्रेस और राहुल गांधी दोनों को देश से मांफी मांगनी चाहिए.

राहुल गांधी का बयान, जिस पर मचा है घमासान-
राहुल गांधी ने रविवार को ट्वीट किया, जिसमें लिखा कि जम्मू और कश्मीर के लोगों को आजादी मिलने के 20 दिन हो गए और नागरिक स्वतंत्रता पर अंकुश लगा दिया गया है. कश्मीर के लोगों पर दमनकारी प्रशासन और निर्दय ताकतों का दमन साफ दिखाई दिया ,जब हमने श्रीनगर दौरे पर पहुंचने की कोशिश की.

Intro:Body:

prakash jawdekar twiter


Conclusion:
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.