हाईटेंशन लाइन का तार चोरी करने गया था युवक, करंट की चपेट में आने से जलकर हो गई मौत

author img

By ETV Bharat Uttar Pradesh Desk

Published : Jan 18, 2024, 7:50 PM IST

Etv Bharat

कन्नौज में बिजली का तार चोरी करने का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. युवक हाईटेंशन लाइन का तार चोरी (High Tension Line Wire Theft) करने के दौरान करंट की चपेट में आ गया. इससे उसकी मौत (Youth died with Current) हो गई.

कन्नौज: जिले में एक हाईटेंशन लाइन का तार चोरी करने का मामला सामने आया है. एक युवक बिजली का तार चोरी करने के लिए खंबे पर चढ़ गया. उसने जैसे ही हाइटेंशन लाइन के तार को काटा वह करंट की चपेट में आ गया. देखते ही देखते वह जल गया. सुबह जब किसान अपने खेतों पर काम करने गए तो युवक को जिंदा जला देखकर हैरान रह गए. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने शव की शिनाख्त कर उसके परिजनों को सूचना दी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

थाना इंदरगढ़ इलाके का रहने वाला भजनलाल ठठिया थाना इलाके के निजामपुर गांव गया था. वह यहां हाइटेंशन लाइन का तार चोरी करने के लिए खंभे पर चढ़ा. खंभे पर चढ़ते ही युवक करंट की चपेट में आ गया. करंट के कारण वह बुरी तरह जल गया. खेत में हाइटेंशन लाइन के पास युवक को बुरी तरह जले देखकर ग्रामीणों के होश उड़ गए. ग्रामीणों ने आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंचे पुलिस वालों ने जब नजारा देखा तो वह भी हैरान रह गए. बिजली के खंबे के पास तार से लिपटा युवक का जला शव पड़ा था और पास में आग सुलग रही थी.

पुलिस ने जब युवक की शिनाख्त के लिए कोशिश की तो मौके से प्लास, तार काटने वाला कटर और एक साइकिल बरामद हुई. बरामद चीजों से पुलिस कयास लगा रही है कि युवक तार चोरी की नियत से खंबे पर चढ़ा होगा. गलत तार काटने से वह करंट की चपेट में आ गया, जिससे उसकी जलकर मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस यह भी जांच कर रही है कि आखिर भजनलाल इतनी दूर यहां क्या करने आया था.

यह भी पढ़ें: फेसबुक पर प्यार, दुबई में निकाह, बांग्लादेश से भारत पहुंची प्रेमिका, घर छोड़कर भागा प्रेमी

यह भी पढ़ें: IIT कानपुर खुदकुशी : 21 दिनों तक ही कैंपस में रह सकी प्रियंका, मोबाइल खोलेगा मौत का राज

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.