स्वामी प्रसाद मौर्य बोले- रामलला प्राण प्रतिष्ठा भाजपा का कार्यक्रम, हम लोग नहीं जाएंगे

author img

By ETV Bharat Uttar Pradesh Desk

Published : Jan 17, 2024, 8:15 PM IST

Etv Bharat

जौनपुर में सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य (SP Leader Swami Prasad Maurya) ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि 22 जनवरी को राम मंदिर 2024 (Ram Mandir 2024) का उद्घाटन हो रहा है. उसका स्वागत करते हैं. उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम भाजपा का है.

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने भाजपा पर साधा निशाना

जौनपुर: सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य बुधवार को एक निजी कार्यक्रम में जौनपुर पहुंचे. उन्होंने पूर्व मंत्री स्वर्गीय पारसनाथ मौर्य के घर जाकर श्रद्धांजलि अर्पित की. साथ ही श्रद्धांजलि सभा में शामिल हुए. वहीं, मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन हो रहा है, उसका हम लोग स्वागत करते हैं.

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि यह कार्यक्रम भाजपा का है, कोई आम जनता का नहीं है. इसलिए, हम लोग नहीं जा रहे हैं. उन्होंने इंडिया गठबंधन के सवाल पर कहा कि इंडिया गठबंधन के दरवाजे सबके लिए खुले हैं. जिसको भी आना है, वह आ सकता है. उन्होंने कहा कि 2024 का चुनाव इंडिया गठबंधन एक साथ मिलकर लड़ेगा और हम सब मिलकर भाजपा को हराएंगे. इंडिया गठबंधन में यूपी में सीटों को लेकर जल्द ही निर्णय लिया जाएगा.

सांड़ों के हमलों को लेकर उन्होंने कहा कि आज सड़कों पर टहलने वाले सांड़ जानलेवा साबित हो रहे हैं. सांड़ सड़कों पर चलने वाले लोगों की जान ले ले रहे हैं. सड़कों पर पटक-पटक कर लोगों को मार रहे हैं. व्यापारियों के शोषण पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि जिसने बीजेपी को वोट किया, उसका भी सरकार शोषण कर रही है. एक तरफ जीएसटी के माध्यम से सरकार व्यापारियों का आर्थिक नुकसान करने में जुटी है. कहा कि ईडी की छापेमारी से व्यापारी त्रस्त हैं.

उन्होंने कहा कि केंद्र और यूपी सरकार पर हमला बोलते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि आज तक की सबसे विफल सरकार है. इस सरकार ने बंदरगाह बेच दिए. एयरपोर्ट बेच दिए. यहां तक रेलवे स्टेशन भी बेच दिया. सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि जहां युवा सरकार से एक उम्मीद लगाए हुए बैठे हुए थे कि बड़े-बड़े संस्थानों से युवाओं को रोजगार मिलेगा, उनको भी सरकार बेचने का काम कर रही है.

यह भी पढ़ें: 21 जनवरी को ही अयोध्या पहुंच सकते हैं पीएम मोदी, सरयू से जल लेकर राम जन्मभूमि तक जाएंगे पैदल

यह भी पढ़ें: सीएम योगी बोले- राम मंदिर आंदोलन की वजह से ही संन्यासी हूं, उनके गुरु और आरएसएस ने इसे आगे बढ़ाया

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.