100 सिलिंडर से भरी गाड़ी में भीषण धमाका, फटकर 100 फीट हवा में उछले, VIDEO

author img

By ETV Bharat Uttar Pradesh Desk

Published : Jan 19, 2024, 1:28 PM IST

Etv bharat

गोंडा में 100 सिलिंडर से भरी गाड़ी में भीषण धमाके का वीडियो सामने आया है. इसमें सिलिंडर 100 फीट तक हवा में उछलते नजर आ रहे हैं. देखिए यह VIDEO.

एक बाद एक फटे सिलेंडर.

गोंडाः गोंडा लखनऊ हाईवे पर सिलेंडर से भरी गाड़ी में भीषण धमाका हो गया. गाड़ी में 100 सिलिंडर भरे थे. धमाके के दौरान सिलिंडर 100 फीट तक हवा में उछलते रहे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

यूपी के गोंडा जिले में कर्नलगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोंडा लखनऊ हाईवे पर शुक्रवार की सुबह गैस सिलेंडर से भरा वाहन पलटने से गाड़ी में आग लग गई. इसके बाद सिलिंडर में विस्फोट हो गया और सिलिंडर 100 फीट तक हवा में उछलते नजर आए. बताया जा रहा है कि गाड़ी में 100 सिलिंडर थे. गाड़ी के ड्राइवर व क्लीनर ने भागकर अपनी जान बचाई.


सूचना पर मौके पर कर्नलगंज पुलिस पहुंच हाईवे पर आवागमन को बंद कराया. फायर ब्रिगेड को सूचना दी जिसके बाद दमकल की कई गाड़ियां आग बुझाने में जुट गई. बताया जा रहा है कि डीसीएम गाड़ी 100 सिलिंडर लेकर लखनऊ से गोंडा आ रही थी. सुबह 9:40 बजे करीब भूलियापुर गांव के पास हाईवे पर वाहन में अचानक आग लग गई. एक बाद एक सिलिंडर फटने लगे. गैस सिलेंडर लेकर आ रही गाड़ी में आग ने विकराल रूप ले लिया. सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई.


इस बारे में करनैलगंज कोतवाल हेमंत गौर से बात की गई तो उन्होंने बताया कि लखनऊ से गैस सिलेंडर लेकर गोंडा गाड़ी आ रही थी. वाहन भूलियापुर के पास अचानक पलट गया गाड़ी में गैस सिलेंडर भरा हुआ था जिसमें सिलेंडर में ब्लास्ट होना शुरू हो गया. देखते देखते पूरी गाड़ी में आग लग गई है जिसके बाद मौके पर पुलिस ने हाइवे को बंद कर कर आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू किया है. कई फायर ब्रिगेड की गाड़ी मंगाई गई है किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है.

ये भी पढ़ेंः राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा चौथा दिन LIVE : अरणी मंथन के बाद गणपति पूजन, प्रकट अग्नि की कुंड में कराई जा रही स्थापना

ये भी पढ़ेंः अयोध्या राम मंदिर से सामने आई रामलला की मूर्ति की पहली तस्वीर, करिए दर्शन

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.