अनिल राजभर बोले, राहुल गांधी को बाल की खाल खींचने की आदत हो गई, राम मंदिर विरोध करना दुर्भाग्यपूर्ण

author img

By ETV Bharat Uttar Pradesh Desk

Published : Jan 19, 2024, 11:24 AM IST

Etv Bharat

Anil Rajbhar Visit Gonda: मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि लंबे इंतजार के बाद भगवान राम अपने घर पहुंच रहे हैं. जबकि कांग्रेस के जमाने में भगवान राम टेंट में रह रहे थे. कांग्रेसियों और विपक्षियों का राम मंदिर विरोध दुर्भाग्यपूर्ण है.

गोंडा में मीडिया से बात करते यूपी सरकार में मंत्री अनिल राजभर.

गोंडा: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर अयोध्या के अलावा पूरे प्रदेश में तैयारियां जोरो पर हैं. सीएम योगी के आह्वान पर प्रदेश भर में सांसदों, मंत्रियों, प्रभारी मंत्रियों, विधायकों और अन्य जनप्रतिनिधियों को मंदिरों को स्वच्छ करने की जिम्मेदारी दी गई है. इसी क्रम में गोंडा जिले में प्रदेश के सेवायोजन मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री ने बरखंडी महादेव मंदिर में साफ सफाई कर लोगों को स्वच्छता अभियान में शामिल होने की अपील की.

पत्रकारों से बातचीत में भारी मंत्री अनिल राजभर ने राहुल पर टिप्पणी की. कहा कि कांग्रेस नेताओं को बाल की खाल खींचने की आदत हो गई है. लंबे इंतजार के बाद भगवान अपने घर पहुंच रहे हैं. कांग्रेस के जमाने में भगवान टेंट में रह रहे थे. अब केंद्र और प्रदेश सरकार के सहयोग से मंदिर का निर्माण हुआ है. ऐसे माहौल में राम मंदिर का विरोध दुर्भाग्यपूर्ण है.

अखिलेश पर टिप्पणी करते हुए मंत्री ने कहा कि अखिलेश बचकाना राजनीति कर रहे हैं. इन लोगों की इसी हरकत से अब तक का सबसे बड़ा परिणाम भाजपा के पक्ष में आने वाला है. सपा और विपक्ष ने जनभावना का आदर नहीं किया तो राजनीतिक अस्तित्व खत्म हो जाएगा. जो हालत आज इनकी है, उससे भी बुरा परिणाम भोगने को विपक्ष तैयार रहे.

मंत्री अनिल राजभर द्वारा कर्नलगंज विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत स्थित हनुमान मंदिर पर स्वच्छता अभियान के निमित्त साफ-सफाई की. उनके साथ भाजपा जिला अध्यक्ष अमर किशोर कश्यप एवं विधायक करनैलगंज अजय कुमार सिंह की मौजूदगी रही. उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री, स्थानीय विधायक,भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं द्वारा एक तरफ जहां मंदिर में स्वच्छता अभियान चल रहा है, वहीं आज दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी द्वारा विकसित भारत यात्रा के अंतर्गत देश के यशस्वी एवं लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का लाइव उद्बोधन कई स्थानों पर सुना गया.

ये भी पढ़ेंः खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने CM योगी को दी जान से मारने की धमकी, बोला- 22 जनवरी को नहीं होने देंगे प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.