चलती कार में लगी आग, वीडियो हुआ वायरल

author img

By ETV Bharat Uttar Pradesh Desk

Published : Jan 19, 2024, 11:05 PM IST

Etv Bharat

संभल में एक चलती कार आग का गोला बन गई. कार में सवार लोगों ने कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई. इस घटना का वीडियो अब वायरल हो रहा है.

संभल:जिले के हयात नगर थाना इलाके में हाईवे पर चलती कार आग का गोला बन गई. कार में सवार लोगों ने कूद कर किसी तरह अपनी जान बचाई. सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची. दमकल विभाग ने किसी तरह से आग पर काबू पाया, लेकिन, तब तक कार पूरी तरह से जलकर राख हो चुकी थी.

पूरा मामला हयात नगर थाना इलाके के बहजोई मार्ग चामुंडा मंदिर के पास का है. जहां शुक्रवार को एक चलती सेंट्रो कार में अचानक आग लग गई. चालक ने पहले तो आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन, आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. देखते ही देखते गाड़ी आग का गोला बन गई.

इसे भी पढ़े-Watch: पटाखे लेकर आ रहा ट्रक बना आग का गोला, तीन घंटे होती रही आतिशबाजी

इस बीच गाड़ी में सवार चालक और अन्य लोगों ने कूद कर किसी तरह अपनी जान बचाई. मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने गाड़ी में आग लगने का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर उसे वायरल कर दीया. वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है, कि किस तरह से सेंट्रो गाड़ी में आग लगी है. आग की भयंकर लपटे आसमान छू रही थी.

इस दौरान सूचना मिलते ही थाना पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची. दमकल विभाग ने किसी तरह से आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन, तब तक गाड़ी पूरी तरह से जल चुकी थी. बताया जा रहा है कि सेंट्रो गाड़ी में अचानक फॉल्ट हुआ था.जिसक् चलते कार में आग लग गई थी. इस हादसे में आग के चलते कोई जान माल हानी नहीं हुई है.

यह भी पढ़े-Watch Video: चलती कार बनी आग का गोला, ड्राइवर ने कूद कर बचाई जान

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.