पहली पुण्यतिथि पर पिता मुलायम को यादकर भावुक हुए अखिलेश यादव, लिखा- जो बसते हैं दिल में लोगों के...

author img

By ETV Bharat Uttar Pradesh Desk

Published : Oct 10, 2023, 3:42 PM IST

Etv Bharat

मिलायम सिंह यादव की पहली पुण्यतिथि (Mulayam Singh death anniversary) पर इटावा में उनकी समाधि स्थल पर पुष्पांजलि अर्पित की गई. इस दौरान काफी सपा नेता और पदाधिकारी मौजूद रहे.

मुलायम सिंह यादव की पहली पुण्यतिथि उन्हें याद किया गया.

इटावा : सपा संस्थापक नेताजी मुलायम सिंह यादव की आज पहली पुण्यतिथि है. उनके पैतृक गांव सैफई में नेताजी की समाधि स्थल को फूलों से सजाया गया है. सपा मुखिया अखिलेश यादव ने परिवार के सदस्यों के साथ समाधि स्थल पर पहुंचकर पुष्पांजलि अर्पित की. मौके पर प्रोफेसर रामगोपाल यादव, शिवपाल सिंह यादव सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता और पदाधिकारी मौजूद रहे. वहीं सपा मुखिया पिता को यादकर भावुक हो गए. उन्होंने ट्वीट भी किया.

समाधि स्थल पर लगाया पंडाल : सपा सस्थापक नेताजी मुलायम सिंह यादव की पहली पुण्यतिथि पर मंगलवार को को इटावा में उनके पैतृक गांव सैफई में नेताजी की समाधि को सजाया गया. पास में एक विशाल पंडाल भी बनाया गया. समाजवादी पार्टी से जुड़े लोग नेताजी को श्रद्धा सुमन अर्पित करने के लिए पहुंच रहे हैं. लोगों नेताजी के प्रति अपने भाव को प्रकट किया. नेता जी की पुण्यतिथि पर सपा के वरिष्ठ नेताओं और जनप्रतिनिधियों के अलावा अन्य लोग भी पहुंचे.

  • जो बसते हैं दिल में लोगों के
    वो जाकर भी कहीं न जाते हैं

    आपके सिद्धांतों और प्रयासों को नमन करते हुए उन्हें और भी साकार और सार्थक करने की वचनबद्धता के साथ श्रद्धांजलि! pic.twitter.com/b5rpcKFp4s

    — Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) October 10, 2023 " class="align-text-top noRightClick twitterSection" data=" ">

पार्टी के वरिष्ठ नेता रहे मौजूद : सपा मुखिया अखिलेश यादव ने पिता को याद किया, उन्होंने ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट किया कि ‘जो बसते हैं दिल में लोगों के, वो जाकर भी कहीं न जाते हैं. आपके सिद्धांतों और प्रयासों को नमन करते हुए उन्हें और भी साकार और सार्थक करने की वचनबद्धता के साथ श्रद्धांजलि’. वहीं इस दौरान सपा के राष्ट्रीय महासचिव राम गोपाल यादव ने मीडिया से बातचीत की. मौके पर सांसद डिंपल यादव, पूर्व सांसद तेजप्रताप यादव, धर्मेंद्र यादव, अक्षय यादव, जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष अंकुर यादव, जिला पंचायत अध्यक्ष अभिषेक यादव आदि भी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें : मुलायम सिंह यादव चाहते थे 'इंडिया' का नाम 'भारत' हो, 2004 में विधानसभा में पास कराया था प्रस्ताव

मुलायम सिंह यादव की पहली पुण्यतिथि आज, अखिलेश व शिवपाल ने दी श्रद्धांजलि

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.