भरभराकर ढहा मिट्टी का टीला, दबने से महिला की मौत और 6 लोग घायल

author img

By ETV Bharat Uttar Pradesh Desk

Published : Jan 18, 2024, 9:29 PM IST

Etv Bharat

एटा जिले के मारहरा थाना क्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर गांव में मिट्टी का टीला ढहने से महिलाएं. युवतियां और बच्चे दब गए, वहीं एक महिला की जान चली गई.

एटा में मिट्टी का टीला ढहा. देखें वीडियो

एटा : जिले के मारहरा थाना क्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर गांव में मिट्टी का टीला भरभराकर ढह गया. टीले की मिट्टी में आधा दर्जन से महिलाएं, किशोरी और बच्चे दब गए. हादसे में एक महिला की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर बाहर निकाला.

जानकारी के अनुसार मारहरा थाना क्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर गांव में एक मिट्टी के टीले के नीचे कुछ महिलाएं, बच्चे, युवतियां बैठे थे. अचानक टीले की मिट्टी अचानक ढह गई. इससे आठ लोग मिट्टी में दब गए. मिट्टी में दबने से मौके पर मौजूद लोगों में चीख पुकार मच गई. आसपास मौजूद लोगों ने दौड़ कर लोगों को बचाने की कोशिश शुरू की और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस की मदद से मिट्टी हटाकर दबे हुए लोगों को बाहर निकाला गाया और जिला अस्पताल पहुंचाया गया. यहां एक महिला की मौत हो गई. महिला की मौत की खबर से घर में कोहराम मच गया.



थाना प्रभारी राजेश सिंह चौहान ने बताया कि मिट्टी का टीला गिरने से बच्चे और महिलाएं दब गई थीं. लटूरी सिंह की बेटी करिश्मा (17) व नीतू (20), पुष्पा देवी (13) पुत्री रमाकांत, रामबेटी (45)पत्नी पप्पू , शालिनी (45) पत्नी श्यामसुंदर और गांव की रीना (36) पत्नी संजीव मिट्टी के नीचे दब गई थीं. सभी को गांव के लोगों की मदद से बाहर निकाल लिया गया है. रीना की हालत गंभीर थी, उसे मेडिकल कॉलेज भेजा गया था. यहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अन्य घायलों का इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें : 'प्रेमी का नाम मर्डर केस में है, हम मिल नहीं पाएंगे', ये लिखकर युवती ने दी जान, युवक की हालत गंभीर

मौत के 10 दिन बाद कब्र खोदकर निकाला गया युवती का शव, ये है वजह

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.