Bank Robbery In Bulandshahr: हथियारों के बल पर बैंक में दिनदहाड़े लूट, 6 लाख नकद लेकर बदमाश फरार

author img

By ETV Bharat Uttar Pradesh Desk

Published : Oct 9, 2023, 6:37 PM IST

Etv Bharat

बुलंदशहर में दिनदहाड़े हथियारों के बल पर बैंक में लूट (Bank Robbery In Bulandshahr) की गई. हथियारबंद तीन नकाबपोश बदमाश बैंक में घुसकर 6 लाख की (Miscreants looted six lakh) नकदी लेकर फरार हो गए. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है.

एसएसपी श्लोक कुमार ने दी जानकारी

बुलंदशहर: जिले में सोमवार को नकाबपोश तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर स्टाफ को बंधक बनाकर बैंक लूट लिया. दिनदहाड़े बैंक लूट की वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है. इस वारदात ने पुलिस सुरक्षा की पोल खोल दी है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लूट की वारदात का जल्द खुलासा करने की बात कर रही है. लेकिन, पुलिस के हाथ फिलहाल खाली हैं.

इसे भी पढ़े-इंडियन बैंक लूट मामला : बैंक प्रबंधन ने सभी लॉकर धारियों को दिया एकमुश्त मुआवजा

बुलंदशहर कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव नीमखेड़ा स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक की शाखा में आज दिनदहाड़े असलाह से लैस बाइक सवार तीन लुटेरे बैंक में घुसे और स्टाफ को गन पॉइंट पर लेकर करीब 6 लाख रुपये कैश लूटकर फरार हो गए. तीनों नकाबपोश बदमाशों के हाथों में असलाह थे. लुटेरों ने गन पॉइंट पर लेकर स्टाफ और बैंक ग्राहक को बंधक बनाया और कैशियर के केबिन में घुसकर करीब 6 लाख रुपये की नकदी लूट ली. लुटेरों ने बैंक में आधा घंटे तक तांडव मचाया और बाइक से फरार हो गए. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे. पुलिस ने बैंक स्टाफ से घटना की जानकारी ली.

पुलिस अफसरों ने सीसीटीवी की पड़ताल भी की. बताया जा रहा है कि लूट की पूरी वारदात बैंक में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एसएसपी श्लोक कुमार ने बैंक लूट की वारदात का जल्द खुलासा करने का दावा किया है.

यह भी पढ़े-महोबा: बैंक में हुई छिनैती, आरोपी को सुरक्षाकर्मी ने दौड़ाकर पकड़ा

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.