Accident In Bijnor : तेज रफ्तार कार पलटने से पति-पत्नी की मौत, दो बच्चे घायल

author img

By

Published : Feb 17, 2023, 12:42 PM IST

Accident In Bijnor

Accident In Bijnor : बिजनौर में शुक्रवार को तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई. इसमें कार सवार दंपति की मौत हो गई, वहीं इस हादसे में दो बच्चे भी घायल हो गये. परिवार शादी में शामिल होने के लिए चंडीगढ़ जा रहा था.

बिजनौरः जिले में शुक्रवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया (Road accident in Bijnor), जिसमें पति-पत्नी की मौत हो गई. वहीं, उनके दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. नगीना थाना के इंस्पेक्टर रविंद्र वशिष्ट ने इस हादसे में दो लोगों को मरने की पुष्टि की.

थाना नगीना क्षेत्र के बॉर्डर रोड पर शादी समारोह में शिरकत करने जा रहे परिवार की कार अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई. स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए बिजनौर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया. वहीं, घायल पुत्र और पुत्री को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

ये भी पढ़ेंः Kanpur Dehat में मडौली कांड से पहले डीएम दफ्तर पहुंचा था परिवार, अधिकारियों के सामने रोयी थी महिला

नगीना थाना के इंस्पेक्टर रविंद्र वशिष्ट ने बताया कि क्षेत्र के बॉर्डर रोड पर शुक्रवार सुबह एक तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई. इस कार में सवार सतकरतार और उनकी पत्नी सिमरन कौर की मृत्यु हो गई. वहीं कार में सवार पुत्री हरनीत व पुत्र गुरु जीत गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल बिजनौर भेजा गया है.

कार सवार दंपति काशीपुर से शादी समारोह में चंडीगढ़ जा रहा था. राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया. मृतक के परिजनों को भी इस हादसे की सूचना दे दी गई. मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः Kanpur Dehat में मां-बेटी की जलकर मौत का मामला, दो आरोपी भेजे गए जेल

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.