बरेली में किसान की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या, तीन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

author img

By ETV Bharat Uttar Pradesh Desk

Published : Jan 14, 2024, 7:29 PM IST

Etv Bharat

शनिवार को बरेली में किसान की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या (Farmer crushed to death by tractor in Bareilly) कर दी गयी थी. बरेली ग्रामीण पुलिस अधीक्षक मुकेश चंद्र मिश्र ने कहा कि इस मामले में रविवार को तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गयी है. जल्द ही आरोपी पकड़े जाएंगे.

बरेली ग्रामीण पुलिस अधीक्षक मुकेश चंद्र मिश्र ने कहा-जल्द ही आरोपी पकड़े जाएंगे.

बरेली: बरेली के सिरौली थाना क्षेत्र में शनिवार को एक किसान की ट्रैक्टर से कुचल कर हत्या (Farmer Murder in Bareilly) किये जाने का मामला सामने आया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. रविवार को किसान के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

बरेली में किसान की हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस
बरेली में किसान की हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

बरेली के थाना सिरौली क्षेत्र के ग्राम गोटिया डालचंद में रहने वाले 40 वर्षीय किसान जमुना प्रसाद शनिवार शाम को गांव के ही ईश्वरी प्रसाद और कुंवर पाल और परमेश्वरी ट्रैक्टर पर अपने साथ ले गये थे. इसके बाद वह लौट कर नहीं आया. शनिवार को सिरौली थाना क्षेत्र के बड़ा गांव के पास एक खेत में जमुना प्रसाद की खून से लथपथ लाश मिली थी. वहां उसकी हत्या कर दी गयी थी.

किसान जमुना प्रसाद के परिजनों का आरोप है कि गांव के ही रहने वाले ईश्वरी प्रसाद अपने साथियों की मदद से जमुना प्रसाद को ट्रैक्टर पर बिठा कर ले गया था. उसने जमुना प्रसाद को शराब पिलायी और इसके बाद उनकी ट्रैक्टर से कुचलकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद लाश को खेत में फेंक कर फरार हो गए. हत्या की जानकारी लगते ही सिरौली थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और गांव के लोगों से पूछताछ की. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण मुकेश चंद्र मिश्र ने बताया कि सिरौली थाने में नेपाल सिंह ने आकर सूचना दी थी कि उनके भतीजे जमुना प्रसाद को उनके गांव के ही तीन लोग शनिवार को अपने साथ ले गए थे. उसके बाद शराब पिलाकर ट्रैक्टर से कुचलकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद मौके पर थाने की पुलिस पहुंची. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. (Crime News UP)
ये भी पढ़ें- पत्नी से अवैध संबंधों का था शक, इसलिए दोस्त को उतार दिया मौत के घाट

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.