ETV Bharat / state

ट्रेनी दरोगा को हनीट्रैप में फंसाकर 50 लाख रुपये मांग रही युवती, झूठे मुकदमे में फंसाने की दी धमकी

author img

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 18, 2023, 7:18 AM IST

Updated : Dec 18, 2023, 7:30 AM IST

मुरादाबाद के एक ट्रेनी दरोगा को युवती ने प्रेम जाल में फंसा (Moradabad Trainee Inspector Honey Trap) लिया. इसके बाद उससे 50 लाख रुपये की डिमांड कर दी. कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

े्प
पि्प

बरेली : मुरादाबाद के एक ट्रेनी दरोगा को इंस्टाग्राम पर युवती से दोस्ती करना महंगा पड़ गया. युवती अब शादी का दबाव बना रही है. शादी न करने पर 50 लख रुपए की मांग कर रही है. ट्रेनी दरोगा के पिता मामले की शिकायत करने के लिए पुलिस अधिकारियों के पास जा रहे थे. इस दौरान कुछ लोगों ने उनका रास्ता रोककर धमकाया. कोर्ट के आदेश पर बरेली की कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

युवती ने प्रेम जाल में फंसाया : मुरादाबाद के डुडेंला के रहने वाले 27 वर्षीय शुभम सागर उत्तर प्रदेश पुलिस में दरोगा की ट्रेनिंग कर रहे हैं. ट्रेनी दरोगा के पिता राजकुमार सिंह ने बरेली की कोतवाली में कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कराया है. आरोप लगाया है कि उनके बेटे शुभम सागर की इंस्टाग्राम पर मुरादाबाद की ही एक युवती से बातचीत होने लगी. दोनों में दोस्ती हो गई. इससे बाद दोनों की मुलाकातें होने लगीं. पिता का आरोप है कि बेटे ने युवती की बातों में आकर महंगे गिफ्ट भी दिए. इसके बाद युवती की सच्चाई सामने आने पर बेटे को हनी ट्रैप में फंसने की आशंका होने लगी. इस पर उसने युवती से दूरी बनानी शुरू कर दी.

कोर्ट के आदेश पर तीन के खिलाफ मुकदमा : ट्रेनी दरोगा के पिता का आरोप है कि मुरादाबाद की रहने वाली युवती ने इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर उसे अपने जाल में फंसाया. वह पैसे की मांग कर रही है. 50 लाख रुपये देने से मना करने पर वह शादी का दबाव बना रही है. रुपये न देने पर झूठे मुकदमे में फंसाकर जेल भिजवाने की धमकी दे रही है. युवती के साथ उसकी मां भी इस साजिश में शामिल है. ट्रेनी दरोगा के पिता की शिकायत को मुरादाबाद पुलिस ने गंभीरता ने नहीं लिया. इस पर बरेली जोन के एडीजी से मामले की शिकायत की गई. आरोप है कि बरेली में कोतवाली थाना क्षेत्र के पीडब्ल्यूडी कार्यालय के पास एडीजी ऑफिस जाते वक्त दो बाइक सवार लोगों ने उसे रोककर धमकाया. उन्होंने युवती की मां से भी बात कराई. 50 लख रुपए न देने पर बेटे को रेप के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दी. कोर्ट के आदेश पर शनिवार को मुरादाबाद की रहने वाली युवती और उसकी मां के अलावा मोहित नाम के युवक के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक दिनेश शर्मा ने बताया कि विवेचना कर मामले में कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें : बरेली में नाली के विवाद में किसान की गोली मारकर हत्या, चार आरोपी गिरफ्तार

Last Updated :Dec 18, 2023, 7:30 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.