ETV Bharat / state

मस्जिद के आगे पड़ीं ईंटें उठाने पर दो पक्षों में विवाद, जमकर पथराव, कई घायल

author img

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 24, 2023, 10:55 PM IST

बरेली में दो पक्षों में मामूली से बात पर विवाद हो गया. जिसमें समुदाय विशेष ने दूसरे पक्ष पर पथराव और लाठी डंडों से मारपीट की. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मस्जिद के आगे पड़ी ईंटे उठाने पर दो पक्षों में विवाद
मस्जिद के आगे पड़ी ईंटे उठाने पर दो पक्षों में विवाद

मस्जिद के आगे पड़ी ईंटे उठाने पर दो पक्षों में विवाद

बरेली: आंवला थाना क्षेत्र के एक गांव में दो समुदायों के बीच ईंट उठाने को लेकर विवाद हो गया. दोनों पक्षों में जमकर पथराव और मारपीट हुई. घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में ले लिया है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. आरोप है कि मुस्लिम पक्ष के लोगों ने हिंदू पक्ष के मकान और दुकानों पर जमकर पत्थरबाजी की. लोगों के साथ लाठी डंडों से मारपीट भी की.

मस्जिद के आगे पड़ी ईंटे
मस्जिद के आगे पड़ी ईंटे

बताया जा रहा है कि महमूदपुर गांव में मस्जिद के बाहर कुछ ईंटों के टुकड़े पड़े थे. गुरुवार को गांव के ही सद्दीक हर रोज की तरह मस्जिद में नमाज पढ़ने आए. इसके बाद मस्जिद के बाहर पड़ी ईंटों को उठाने का आरोप लगाते हुए दूसरे पक्ष के नेमपाल की मां के साथ गाली गलौज करने लगे. जिस पर वहां मौजूद लोगों ने दोनों पक्षों को शांत करा दिया. लेकिन, कुछ घंटे के बाद दोबारा से मुस्लिम पक्ष के लोग नेमपाल की दुकान पर पहुंच गए. इसके बाद गाली गलौज करते हुए दुकान और मकान में पथराव करते हुए परिजनों के साथ लाठी डंडों सो मारपीट करने लगे. जिसमें कई लोग घायल हो गए.

इस मामले में क्षेत्राधिकारी डॉ. दीपशिखा ने बताया कि मामूली सी बात पर दो पक्षों में झगड़ा हो गया था, फिलहाल मामला शांत है. झगड़ा करने वाले कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढे़ं: प्रतापगढ़ मेडिकल कॉलेज बना अखाड़ा, दो पक्षों में जमकर मारपीट, मरीजों को लेकर भागे तीमारदार

यह भी पढे़ं: दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, मूर्तियां तोड़ने का लगाया आरोप, एक आरोपी गिरफ्तार

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.