बाराबंकी में गैंगस्टर के आरोपियों की गिरफ्तारी पर बवाल, परिजनों की पुलिस से धक्कामुक्की, सड़क जाम

author img

By ETV Bharat Uttar Pradesh Desk

Published : Nov 2, 2023, 8:49 AM IST

Updated : Nov 3, 2023, 2:26 PM IST

Etv bharat

बाराबंकी में गैंगस्टर के आरोपियों की गिरफ्तारी (Gangster Accused Arrested in Barabanki) से नाराज परिजनों ने जमकर बवाल किया. परिजनों ने सड़क जाम कर दी. साथ ही पुलिस से धक्कामुक्की भी की गई. कई थानों की फोर्स जाकर मौके पर पहुंच गई तब जाकर मामला शांत हुआ.

बाराबंकी: यूपी के बाराबंकी में एक गांव के तीन युवकों पर गैंगस्टर के तहत की गई गिरफ्तारी (Gangster Accused Arrested in Barabanki) से परिजन आक्रोशित हो उठे. गिरफ्तार युवकों में से एक की मां द्वारा नहर में कूद जाने की खबर ने बवाल खड़ा कर दिया. आक्रोशित परिजनों ने जमकर प्रदर्शन किया और रोड जाम कर दी.मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस से भी आक्रोशित लोगों ने अभद्रता करते हुए धक्का मुक्की की. मामला बिगड़ता देख कई थानों की पुलिस बुलानी पड़ी. इस दौरान रहस्यमय ढंग से गायब हुई महिला को पुलिस द्वारा बरामद कर लिया गया. इस मामले में साजिशन अराजकता फैलाने के आरोप में पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया है.



पुलिस के मुताबिक रामसनेहीघाट थाना क्षेत्र (Ramsanehighat Police Station) के भुडेहरी गांव के रहने वाले अवधेश का एक गैंग है. अवधेश गैंग लीडर है. इस गैंग के दरियाबाद कोतवाली क्षेत्र के मियागंज गांव के रहने वाले अंकित कुमार वर्मा, विजय कुमार वर्मा और दीपचंद वर्मा उर्फ सीबू वर्मा सक्रिय सदस्य हैं. ये लोग हाईवे पर लूटपाट समेत कई जघन्य अपराधों में लिप्त हैं. इनके ऊपर गैंगेस्टर का मुकदमा रामसनेहीघाट थाने में मंगलवार को दर्ज किया गया था और उसके बाद इनकी गिरफ्तारी के आदेश दिए गए थे. दरियाबाद पुलिस ने मियागंज पहुंचकर इन तीनो को गिरफ्तार कर रामसनेही घाट पुलिस को सौंप दिया जिन्हें बुधवार को जेल भेज दिया गया.

एक आरोपी की मां के गायब होने पर बवाल: बुधवार सुबह आरोपी विजय की मां अचानक कहीं लापता हो गईं. सूचना फैली कि वह नहर में कूद गईं हैं. इसके बाद तो ग्रामीणों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया और बदोसराय-दरियाबाद मार्ग जाम कर दिया. मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों के गुस्से का शिकार होना पड़ा. आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों को घेर लिया और उनसे धक्का-मुक्की शुरू कर दी. मामला बिगड़ता देख कई थानों की पुलिस को बुला लिया गया. महिला की नहर में तलाश की जाने लगी.

गायब महिला बरामदः आखिरकार शाम को पुलिस ने रहस्यमय ढंग से गायब हुई महिला को टिकैतनगर चौराहे से सकुशल बरामद कर लिया. एडिशनल एसपी आशुतोष मिश्रा ने बताया कि दरियाबाद एसएचओ को सूचित किया गया कि विजय की गिरफ्तारी से क्षुब्ध होकर महिला कही चली गई है जबकि महिला अपने एक रिश्तेदार के साथ मोटरसाइकिल से साजिशन कहीं चली गई थी.

एडिशनल एसपी ने बताया कि अभियुक्तजन के परिजनों द्वारा यह अफवाह फैलाई गई कि बिना किसी अपराध के तीनो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है. इसी वजह से विजय की मां कहीं गायब हो गई है. इस मामले में कई आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही की जा रही है.


ये भी पढ़ेंः मुख्तार एंबुलेंस मामलाः कोर्ट में सभासद ने दी गवाही, वीडियो कॉन्फ्रेंसिग से आरोपियों की हुई पेशी

ये भी पढ़ेंः मुद्रा लोन योजना के नाम पर करोड़ों की धोखाधड़ी, बैंक मैनेजर समेत तीन गिरफ्तार, पढ़िए डिटेल

Last Updated :Nov 3, 2023, 2:26 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.