बाराबंकी में लखनऊ के प्रापर्टी डीलर की गला रेतकर हत्या, मोबाइल खंगालने में जुटी पुलिस

author img

By ETV Bharat Uttar Pradesh Desk

Published : Nov 3, 2023, 12:15 PM IST

etv bharat

बाराबंकी में लखनऊ के प्रापर्टी डीलर की कार में गला रेतकर हत्या कर दी गई. पुलिस मृतक के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगालने में जुटी हुई है.

पुलिस ने दी यह जानकारी.

बाराबंकीः बाराबंकी में गुरुवार को आधी रात के करीब लखनऊ के प्रॉपर्टी डीलर की गला रेतकर हत्या (Property Dealer Murdered in Barabanki) कर दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सड़क किनारे बुरी तरह जख्मी प्रापर्टी डीलर को अस्पताल भेजा, जहां उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस मृतक के मोबाइल को खंगालने में जुटी हुई है.


बता दें कि गुरुवार देर रात कुर्सी पुलिस को लखनऊ से बख्शी का तालाब जाने वाली सर्विस लेन पर किसान पथ पर सड़क किनारे एक युवक घायल अवस्था में पड़ा मिला. पास ही एक कार खड़ी मिली. सूचना पर पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल भेजा. डॉक्टरों ने घायल युवक को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने कार के नंबर के आधार पर युवक की पहचान लखनऊ के अलीगंज के सेक्टर एन के रहने वाले अतुल पांडेय के रूप में की. पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतक अतुल पांडेय के पिता से जानकारी करने पर यह निकल कर सामने आया है कि मृतक अतुल पांडे प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था. कुछ दिनों से उसका काम ठीक नही चल रहा था. मृतक के पिता ने बताया कि अतुल गुरुवार को दोपहर में घर से निकला था.


गाड़ी की छानबीन में पुलिस को कार के अंदर से एक मोबाइल व पर्स समेत कई कागजात मिले हैं. पुलिस कप्तान दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि मौके से फील्ड यूनिट ने साक्ष्य इकट्ठा किए हैं. स्वाट और पुलिस की टीमें इस खुलासे के लिए लगाई गई हैं.


ये भी पढ़ेंः Firing Incident : लखनऊ में बाइकसवार बदमाशों ने डाला चालक को मारी गोली, हालत गंभीर

ये भी पढ़ेंः बाराबंकी में गैंगस्टर के आरोपियों की गिरफ्तारी पर बवाल, परिजनों की पुलिस से धक्कामुक्की, सड़क जाम

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.