ओम प्रकाश राजभर का विवादित बयान: बोले- दारू, मुर्गा और पैसे देकर नेता लेते हैं वोट

author img

By ETV Bharat Uttar Pradesh Desk

Published : Jan 16, 2024, 7:47 PM IST

Etv Bharat

भारतीय सुहेलदेव पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Bharatiya Suheldev Party National President Om Prakash Rajbhar) ने एक बार फिर विवादित बयान दिया. उन्होंने कहा कि दारू, मुर्गा और पैसे देकर नेता वोट ले लेते हैं.

मीडिया से बात करते ओम प्रकाश राजभर

बलरामपुर: विवादित बयानों के कारण राजनीतिक गलियारे में चर्चा में रहने वाले भारतीय सुहेलदेव पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि दारू, मुर्गा और पैसे देकर नेता वोट ले लेते है. लेकिन, जनता को कुछ दिया नहीं है. नेता ने सिर्फ जनता को गुमराह करके रखा है. हम यूपी बिहार में जनता को जागरूक करने के लिए निकले हैं.

रेहरा बाजार में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे राजभर ने घरेलू बिजली माफ करने और पूरे देश में शराब बंदी की भी मांग उठाई. सुहेलदेव पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजभर के बलरामपुर पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. राजभर ने मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने प्रदेश के सभी विधायकों को 25-25 लाख रुपये लोगों के इलाज के लिए दिया है. लेकिन, इसकी लोगों को जानकारी नहीं है.

उन्होंने कहा कि दिल्ली और पंजाब की तरह घरेलू बिजली माफ होना चाहिए. कहा कि अगर गुजरात, बिहार और पंडुचेरी में शराबबंदी हो सकती है तो पूरे देश में शराबबंदी क्यों नहीं हो सकती. ओम प्रकाश राजभर ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा राज को गुंडाराज की संज्ञा दी जाती है, जबकि योगी राज में कानून व्यवस्था बेहतर है. यहां तक कि सात वर्ष में एक भी दंगा प्रदेश में नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि एनडीए उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटें और पूरे देश में 400 सीटें जीतेगी. उन्होंने राम मंदिर के सवाल पर कहा कि निमंत्रण पत्र मिला है. समारोह में शामिल होने के लिए जाएंगे. मंत्रिमंडल में शामिल होने के सवाल पर कहा कि 22 जनवरी बीत जाने दीजिए, जल्द ही लोगों की भावनाएं पूरी होंगी.

यह भी पढ़ें: किसी भी सरकार में शिक्षा का राजनीतिकरण नहीं होना चाहिए: राजनाथ सिंह

यह भी पढ़ें: जब सीएम योगी बने पेंटर, दीवार पर कमल का फूल बनाकर दिया बड़ा संदेश

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.