परिवहन मंत्री दया शंकर सिंह बोले- कई पीढ़ियों के बाद रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का दिन आया है, हम सब भाग्यशाली

author img

By ETV Bharat Uttar Pradesh Desk

Published : Jan 19, 2024, 8:13 AM IST

िे्

यूपी के परिवहन मंत्री दया शंकर सिंह (Baghpat Daya Shankar Singh) ने 22 जनवरी को होने जा रही रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पर खुशी जताई. इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर अपनी बात रखी.

बागपत पहुंचे परिवहन मंत्री दया शंकर सिंह.

बागपत : यूपी के परिवहन मंत्री दया शंकर सिंह गुरुवार को बागपत के दौरे पर पहुंचे. उन्होंने विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत पक्का घाट मंदिर में झाड़ू लगाकर साफ-सफाई अभियान की शुरुआत की. इसके बाद पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर पीएम मोदी का लाइव संबोधन देखा. इस दौरान परिवहन मंत्री ने रामलला की 22 जनवरी को होने जा रही प्राण प्रतिष्ठा पर खुशी जताई. कहा कि 500 वर्ष में कई पीढ़ियां गुजर गईं, लेकिन ऐसा दिन नहीं आया. हम लोग बहुत सौभाग्यशाली हैं कि ऐसा ऐतिहासिक दिन देखने को मिल रहा है.

परिवहन मंत्री ने कहा कि गन्ना मूल्य में वृद्धि होने से किसानों की आय दोगुनी होगी. मोदी-योगी सरकार लगातार किसान हित में काम कर रही है .अब सम्मान निधि किसानो के खाते में सीधी पहुंच रही है. विपक्ष के नेताओं द्वारा राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा निमंत्रण ठुकराने पर कहा कि कांग्रेस पहले भी नहीं चाहती थी कि राम मंदिर का निर्माण हो. उनकी सरकार में रामसेतु तोड़ने जैसे फैसले होते थे जो लोग निमंत्रण ठुकरा रहे हैं, ये उनके लिए दुर्भाग्य की बात है.

मंत्री ने कहा कि हम सब लोग बहुत किस्मत वाले हैं कि हमारे समय में राम मंदिर निर्माण हो रहा है. हम इसके साक्षी भी बन रहे हैं. उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान के सनातनियों को पिछले 500 साल से इस दिन का इतंजार था, जो अब पूरा हो रहा है. देश-दुनिया इसके निर्माण की साक्षी बन रही है.14 तारीख से ही हम लोग लगातार सभी मंदिरों में पार्टी के सभी कार्यकर्ता स्वच्छता के लिए साफ सफाई के लिए जा रहे हैं. आज मुझे बागपत जनपद में रहने का अवसर प्राप्त हुआ.

यह भी पढ़ें : अयोध्या में दिख रही त्रेतायुग झलक, सूर्य स्तंभ करा रहे सूर्यवंशी रामनगरी का अहसास

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.