बागपत में प्रेमी युगल का शव मिला, हत्या का आरोप

author img

By ETV Bharat Uttar Pradesh Desk

Published : Jan 14, 2024, 2:55 PM IST

Etv Bharat

रविवार को बागपत में प्रेमी युगल का शव मिलने पर हड़कंप (Couple found dead Baghpat) मच गया. बागपत एसपी अर्पित विजयवर्गीय ने कहा कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गये हैं. मामले की जांच की जा रही है.

बागपत: बिनौली थाना क्षेत्र सिरसली गांव के एक खंडहर मकान में प्रेमी युगल का शव (Couple found dead Baghpat) मिलने से सनसनी फैल गई. रविवार को एक खंडहर मकान में प्रेमी और प्रेमिका के शव मिले. युवक के परिजनों ने युवती के परिजनों पर दोनों की हत्या का आरोप लगाया है. मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मामला थाना बिनौली क्षेत्र के सिरसली गांव का है. रविवार को खेलने के दौरान एक बच्ची पड़ोस के खंडहर मकान में पहुंच गई. वहां का मंजर देखते ही बच्ची चिल्लाने लगी. इसके बाद मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंचे. वहां का मंजर देखकर, सभी के पैरों के नीचे जमीन खिसक गई. मकान में गांव के एक युवक और युवती का शव था.

गांव में चर्चा है कि दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था और इसी के चलते उनकी हत्या की गई. वहीं युवक के परिजनों के मुताबिक युवती के घर वालों ने धमकी दी थी कि अगर युवक गांव में आया, तो उसकी हत्या कर दी जाएगी. युवक के परिजनों का आरोप है कि उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले की तफ्तीश शुरू कर दी गयी है.

रविवार सुबह करीब 9 बजे थाना बिनौली के सिरसली के प्रधान ने सूचना दी कि गांव के युवक-युवती ने एक गांव के खंडहर मकान में सुसाइड कर लिया. बागपत एसपी अर्पित विजयवर्गीय ने कहा कि सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की जाएगी. (Crime News UP)

ये भी पढ़ें- रामनगरी पहुंचे सीएम योगी, झाड़ू लगाकर की सफाई अभियान की शुरुआत, स्वच्छता वाहनों को दिखाई हरी झंडी

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.