महिला ने दोस्ती करने से किया इनकार तो बेटी को उठा ले गया सिरफिरा, पुलिस ने ऐसे दबोचा

author img

By ETV Bharat Uttar Pradesh Desk

Published : Jan 15, 2024, 10:01 PM IST

Etv Bharat

आगरा में एक सरफिरा महिला (woman refused friendship) की एक साल की मासूम को लेकर भाग गया. महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

आगरा: ताजनगरी में महिला के दोस्ती करने से इनकार करने पर एक सिरफिरा उसकी मासूम बच्ची को उठा ले गया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तत्परता दिखाई. आगरा पुलिस ने बदायूं पुलिस की मदद से 24 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर मासूम बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया.

डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय ने बताया कि यमुनापार में सुशील नगर (एत्मादउद्दौला) निवासी गजेंद्र ने शनिवार शाम करीब एक साल की बेटी नेहा का अपहरण होने की शिकायत दर्ज कराई थी. गजेंद्र की पत्नी ने पुलिस को बताया कि मोहल्ले में किराए पर रहने वाले नीरज उर्फ नीलेश ने उसे फोन कर बुलाया था. उसने मेरे साथ मारपीट की और मेरी बच्ची को उठा ले गया. आरोपी मुझ पर बुरी नजर रखता था. कई बार रास्ता रोक चुका है. किसी से मेरा मोबाइल नंबर लेकर दोस्ती करने की जबरदस्ती करने लगा. जब उसने उसकी बात नहीं मानी तो उसने धमकी दी थी कि खून के आंसू रोएगी. सिरफिरा मेरी बच्ची को छीनकर भाग गया.

इसे भी पढ़े-छेड़छाड़ से परेशान होकर दसवीं की छात्रा ने की आत्महत्या, आरोपी युवक फरार


डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि पीड़ित से बातचीत करने के बाद पुलिस ने आरोपी की छानबीन की. जिससे पता चला कि आरोपी नीरज उर्फ नीलेश मूलतः बिल्सी बदायूं का निवासी है. आगरा पुलिस ने तत्काल बदायूं पुलिस से संपर्क किया और पुलिस की एक टीम तत्काल बदायूं के लिए रवाना की. पुलिस के पास सिर्फ आरोपी का हुलिया था. पुलिस टीम ने बदायूं पहुंचकर आरोपी के बारे में छानबीन शुरू की. सर्विलांस की मदद से पुलिस ने आरोपी की तलाश कर उससे बच्ची सकुशल बरामद कर ली.

डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि पुलिस टीम रविवार देर रात आरोपी और बच्ची को लेकर आगरा आ गई. बच्ची के मिलने की खबर से माता-पिता खुश हैं. पुलिस ने सोमवार को सिरफिरे नीरज पर अपहरण और मारपीट के आरोप में जेल भेज दिया.

यह भी पढ़े-महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करता था पिता, गांव में हो रही थी बदनामी, बेटे ने रस्सी से गला घोटकर मार डाला

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.