गृह क्लेश के चलते धारदार हथियार से की पत्नी की हत्या, पति ने भी किया आत्महत्या का प्रयास

author img

By

Published : Jun 30, 2023, 3:56 PM IST

Man Attempts Suicide After Killing Wife

श्रीगंगानगर में एक युवक ने पहले अपनी पत्नी की हत्या कर दी, इसके बाद आत्महत्या का प्रयास किया. फिलहाल युवक का इलाज चल रहा है.

श्रीगंगानगर. सूरतगढ़ थाना क्षेत्र में शुक्रवार को युवक ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर खुदकुशी की कोशिश की. फिलहाल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और जांच के लिए टीमों को बुलाया है.

कुछ साल पहले हुई थी शादी : डीएसपी किशन बिजारणिया ने बताया कि सूरतगढ़ के गांव 15 एसजीआर निवासी एक युवक (40) ने शुक्रवार अलसुबह धारदार हथियार से अपनी पत्नी (35) की हत्या कर दी. हत्या के बाद पति ने खुदकुशी की कोशिश की. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया है. जबकि बेहोशी की हालत में पति को गांव निरवाना के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है कुछ साल पहले दोनों की शादी हुई थी. दंपती को एक बेटी भी है, जिसकी उम्र 2.5 वर्ष बताई जा रही है. दंपती के बीच आए दिन झगड़े होते रहते थे.

पढ़ें. पति ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या, फिर खुद कर ली आत्महत्या

जानकारी के मुताबिक पति और पत्नी में अलसुबह भी कहासुनी हुई थी. इसपर युवक ने अपनी पत्नी का गला दबाया और उसके बाद कुल्हाड़ी से वार कर उसे मौत के घात उतार दिया. डीएसपी किशन बिजारणिया ने बताया कि घटनास्थल का निरिक्षण करने के बाद उसे सील कर दिया गया है. श्रीगंगानगर से एफएसएल और एमओबी की टीम बुलाई गई है, ताकि साक्ष्य जुटाए जा सकें. उन्होंने बताया कि मृतका के शव को सूरतगढ़ लाया जाएगा, जहां पोस्टमार्टम की कर्रवाई की जाएगी.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.