मेला दिखाने के नाम पर 9 वर्षीय बालक से कुकर्म, आरोपी गिरफ्तार

author img

By ETV Bharat Rajasthan Desk

Published : Jan 12, 2024, 5:45 PM IST

9 year old boy raped kota

कोटा के किशोरपुरा थाना इलाके में 9 साल के बालक के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने मेला दिखाने के नाम पर बच्चे से कुकर्म किया.

कोटा. शहर में किशोरपुरा थाना इलाके में 9 वर्षीय बालक के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है. इसमें पुलिस ने पहले पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया और उसके बाद पीड़ित परिवार की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार किया है. जिसने बालक को मेला और फिश एक्वेरियम के डॉम दिखाने के नाम पर कुकर्म किया था. इस पूरे मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज होने के 24 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

कोटा शहर एसपी शरद चौधरी ने बताया कि गत 10 जनवरी को किशोरपुरा थाने पर एक परिवादी ने शिकायत दर्ज कराई थी कि वह थाना इलाके में ही चाय बेचने का व्यवसाय करते हैं. उनका 9 वर्षीय बालक मेला मैदान में अपने पिता के साथ गया था. जहां पर पिता तो वापस अपनी दुकान पर आ गए, लेकिन बालक मेले में रह गया था. इसके बाद वहां पर मेले में मौजूद आरोपी उसे मछली दिखाने के लिए फिश एक्वेरियम के डॉम में घूमाता रहा.

पढ़ें: अजमेर के बाल सदन में बालक के साथ कुकर्म, संस्था के कर्मचारी पर आरोप, केस दर्ज

इसके बाद सुनसान जगह पर ले जाकर बालक के साथ कुकर्म किया. यह जानकारी बच्चों ने रोते हुए वापस घर पहुंच कर अपने परिजनों को दी. इस मामले में पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया. इस मामले में पुलिस ने घटना के तुरंत बाद अनुसंधान शुरू कर दिया. आरोपी महाराष्ट्र के हिंगोली जिला के देवड़ा नगर निवासी 21 वर्षीय हर्ष पुत्र अंबादास मातंग को गिरफ्तार किया गया है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.