Rajasthan Assembly Election 2023 : जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला का दावा- 25 से 30 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव, कल जारी हो सकती है पहली सूची

author img

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Oct 14, 2023, 7:48 PM IST

JJP National President Ajay Chautala

जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला ने शनिवार को हरियाणा के सिरसा में कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद 15 अक्टूबर को राजस्थान में उम्मीदवारों की पहली सूची जारी करने की बात कही है. उन्होंने कहा कि जेजेपी 25 से 30 सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला.

हरियाणा/जयपुर. राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला का बड़ा बयान आया है. अजय चौटाला ने दावा किया है कि 15 अक्टूबर को पहले नवरात्र पर ही जेजेपी उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की जाएगी. राजस्थान विधानसभा चुनाव में जेजेपी 25 से 30 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जिसके लिए पूरे जोर-शोर से प्रचार किया जा रहा है.

हरियाणा की तर्ज पर राजस्थान में विकास: अजय चौटाला शनिवार को हरियाणा के सिरसा में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के बाद मीडिया से रूबरू हुए. इस दौरान उन्होंने गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि राजस्थान विधानसभा का ताला जेजेपी की चाबी से ही खुलेगा. जेजेपी पहली बार राजस्थान में चुनाव नहीं लड़ रही है, बल्कि वे दो बार राजस्थान से विधायक रह चुके हैं. उनके दादा चौधरी देवीलाल राजस्थान से ही सांसद रह चुके हैं. उन्होंने दावा किया है कि हरियाणा की तर्ज पर ही राजस्थान में विकास होगा. जेजेपी ने हरियाणा में जो सुविधाएं लागू की हैं, वही सुविधाएं राजस्थान में भी लागू की जाएंगी.

पढ़ें. Rajasthan Assembly election 2023: जोधपुर में कहीं से भी टिकट दे दो, चुनाव लड़ लूंगा-पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़

भाजपा के साथ गठबंधन के प्रयास जारी : उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार ने पिछले 5 साल में भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है, प्रदेश में बेरोजगारी का आलम है. आज राजस्थान की जनता सरकार से दुखी है और प्रदेश में बदलाव लाना चाहती है. उन्होंने कहा कि राजस्थान कांग्रेस में गुटबाजी जगजाहिर है. साथ ही राजस्थान में दिग्विजय सिंह चौटाला के चुनाव लड़ने की संभावनाओं पर कहा कि अभी दिग्विजय सिंह के चुनाव लड़ने पर पार्टी ने कोई फैसला नहीं लिया है. राजस्थान में भाजपा के साथ गठबंधन के प्रयास जारी हैं.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.