डूंगरपुर में 2 बाइकों की टक्कर, 1 युवक की मौत, 3 घायल

author img

By ETV Bharat Rajasthan Desk

Published : Jan 13, 2024, 1:04 PM IST

road accident in Dungarpur

डूंगरपुर में स्टेट हाईवे 91 के साबला-सागवाड़ा रूट पर दो बाइकों की टक्कर हो गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं, तीन लोग घायल हो गए.

डूंगरपुर. साबला से सागवाड़ा जाने वाले स्टेट हाईवे 91 पर शुक्रवार शाम दो बाइकों के बीच जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को सागवाड़ा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

सरोदा थानाधिकारी सुनील चावला ने बताया कि सागवाड़ा अस्पताल के मुर्दाघर में शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. एक्सीडेंट में तीन लोग घायल है, उनका इलाज चल रहा है. वहीं, घटना को लेकर जांच की जा रही है.

उन्होंने बताया कि दरअसल, विशाल (23) पुत्र जीतू डामोर निवासी पांनतलाई, नयागांव बाइक लेकर जा रहा था. उसी समय सरोदा के पास दो बाइकों के बीच जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में विशाल डामोर के हाथ-पैर और सिर में गंभीर चोटें आईं. वहीं, पादरड़ी की तरफ से आ रहे नरेश पाटीदार भी हादसे में गंभीर घायल हो गए. उनके साथ उनकी बहन व भांजे को भी गहरी चोट आई है.

इसे भी पढ़ें : बाड़मेर में सड़क किनारे खड़े तीन युवकों को डंपर ने कुचला, तीनों की मौत

सागवाड़ा में घायलों का इलाज जारी : घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ इकट्टी हो गई. वहीं, सूचना पर सरोदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. उन्होंने बताया कि गंभीर घायल विशाल को सरोदा अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, घायलों को 108 एंबुलेंस से सागवाड़ा अस्पताल ले जाया गया, जहां भर्ती कर घायलों का इलाज शुरू किया गया. वहीं, मृतक के शव को सागवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. मृतक के पिता मुंबई में रोजगार करते हैं. उसकी मां घर पर खेती का कार्य करती है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.