चोरी के आरोप में पड़ोसी ने मूक बधिर बालक को पीटा, मां ने थाने में दी शिकायत

author img

By

Published : Jul 1, 2023, 9:33 PM IST

Updated : Jul 1, 2023, 9:59 PM IST

Neighbor Beats up child alleging of theft

धौलपुर जिले के बाड़ी क्षेत्र में चोरी के आरोप में एक मूक-बधिर बालक के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पड़ोसी ने मूक बधिर बालक को पीटा.

बाड़ी (धौलपुर). क्षेत्र के सनौरा ग्राम पंचायत के गांव कांकरई में जन्म से मूक-बधिर एक आठ वर्षीय बालक के साथ चोरी के आरोप में मारपीट करने का मामला सामने आया है. बालक के शरीर पर मारपीट के गहरे निशाान हैं. पीड़ित बालक की मां ने पुलिस थाना बाड़ी पर नामजद आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस ने मामले जांच शुरू कर दी है.

1700 चोरी करने के आरोप में पीटा : एसएचओ धर्मपाल सिंह चौधरी के मुताबिक बालक की मां ने तहरीर में बताया कि बालक उसके पड़ोसी के घर चला गया था. आरोप है कि गांव में किरोरीलाल मीणा के बेटे ने घर से 1700 रुपए की चोरी का आरोप लगाते हुए मूक-बधिर बालक के हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए और बुरी तरह मारपीट की. दूसरे पड़ोसियों ने बालक को आरोपी युवक से छुड़ाया और उन्हें सूचना दी.

पढ़ें. Viral Video : चोरी के शक में 2 युवकों को अर्धनग्न कर बेरहमी से पीटा

पढ़ें. जयमाल के दौरान दूल्हे ने की ऐसी डिमांड, दुल्हन के परिजनों ने पेड़ से बांधकर पीटा

पुणे में मजदूरी करता है बालक का पिता : इस पर पीड़ित बालक की मां सोनाली पत्नी राजेश कुमार प्रजापति ने आरोपी किरोरीलाल मीणा के बेटे के खिलाफ रिपोर्ट बाड़ी सदर थाने में दी है. वहीं, बाड़ी सदर थाना एसएचओ धर्मपाल सिंह चौधरी ने सहायक उपनिरीक्षक जगदीश सिंह मीणा मय पुलिस जाप्ता को रवाना करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं. जानकारी के मुताबिक बालक के पिता राजेश कुमार प्रजापति पुणे में मजदूरी करने के लिए गया हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated :Jul 1, 2023, 9:59 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.