धौलपुर में गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम, कहा- प्रदेश को बनाया जाएगा अपराध मुक्त

author img

By ETV Bharat Rajasthan Desk

Published : Jan 11, 2024, 9:21 PM IST

धौलपुर में गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम

धौलपुर में गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम ने कहा कि प्रदेश को अपराध मुक्त किया जाएगा और उसके लिए प्रयास भी शुरू कर दिए गए हैं.

धौलपुर में गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम

धौलपुर. गुर्जर समाज के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम ने भाजपा कार्यालय पर प्रेस वार्ता करते हुए राजस्थान प्रदेश को अपराध मुक्त बनाने की बात कही. उन्होंने राजस्थान प्रदेश को विकास की दृष्टि से नंबर वन बनाने की भी बात भी कही है. बेढम ने कहा कि भारत सरकार और राजस्थान सरकार विकास के लिए संकल्पबद्ध है. समाज के अंतिम छोर पर बैठे प्रत्येक व्यक्ति को विकास और राष्ट्र की मुख्य धारा से जोड़ा जाएगा.

जवाहर सिंह बेढम ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने साफ कहा है कि राजस्थान प्रदेश को अपराध मुक्त किया जाएगा और उसके लिए प्रयास भी शुरू कर दिए गए हैं. अपराधियों की धरपकड़ की जा रही है. राजस्थान प्रदेश को विकास की दृष्टि से नंबर वन बनाया जाएगा. उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना है कि वर्ष 2047 तक भारत देश विकसित बने, इसमें राजस्थान प्रदेश की महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी. भाजपा इसी को लेकर जन-जन तक जा रही है.

इसे भी पढ़ें-पहले भरतपुर के पुलिस थाने बिकते थे, अब हम अपराध मुक्त बनाएंगे-जवाहर सिंह बेढम

जवाहर सिंह बेढम ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को समाज के सभी वर्ग के लोगों तक पहुंचाकर उन्हें लाभान्वित किया जाएगा. केंद्र और राज्य सरकार सभी वर्ग के लोगों के मनोबल को ऊंचा करने का काम कर रही है. सरकार की ओर से लोगों को रोजगार उपलब्ध कराए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि सरकार सबकी हितैषी है और सभी समाज के लोगों के लिए काम कर रही है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.