ETV Bharat / state

कोरोना से जंग: सरदारशहर के सराफ परिवार ने PM Care Fund में दान किए 1 करोड़ रुपए

author img

By

Published : Apr 9, 2020, 11:34 AM IST

कोरोना महामारी के खिलाफ जंग में हर कोई अपना योगदान दे रहा है. पीएम मोदी ने लोगों से पीएम केयर फंड में दान करने की अपील की थी. इसी कड़ी में सरदारशहर के एक सराफ परिवार ने एक करोड़ रुपए पीएम केयर फंड में दान किए हैं.

Donations to PM Care Fund, पीएम केयर फंड में दान
सराफ परिवार ने PM Care Fund में दान किए 1 करोड़ रुपए

सरदारशहर (चूरू). कोरोना महामारी के चलते आज देश पर आए आर्थिक संकट के बीच भामाशाहों ने भी अपने भंडार खोल दिए हैं. इसी कड़ी में सरदारशहर के सराफ परिवार ने भी पीएम मोदी की अपील पर प्रधानमंत्री केयर फंड में एक करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान की है.

सराफ परिवार ने PM Care Fund में दान किए 1 करोड़ रुपए

सराफ परिवार के बृजमोहन सराफ और प्रहलादराय सराफ ने बताया कि देश में आए संकट को ध्यान में रखते हुए हमारा फर्ज बनता है कि इस संकट की घड़ी में जितना बन सके, सहायता प्रदान करें. हमें जो कुछ भी मिला है, इस भारत भूमि से ही मिला है. हमें गर्व है कि हम भारतवासी हैं और आज हम हमारे देश के कुछ काम आ रहे हैं.

पढ़ें- कोरोना संक्रमण के मद्देनजर श्रीगंगानगर में अब 2 लाख लोगों के स्वास्थ्य का नए सिरे से सर्वे होगा

इतना ही नहीं सराफ परिवार तहसील क्षेत्र के जरूरतमंद 200 परिवारों को राशन सामग्री उपलब्ध करवा रहा है. कोरोना वायरस के चलते चल रहे लॉकडाउन और कर्फ्यू के चलते भी सराफ परिवार ने राशन सामग्री के 1,000 किट प्रशासन को सौंपे हैं. देश में आए संकट के समय में इस प्रकार के सहयोग से निश्चित ही सरकार को संबल मिलेगा और भारत वासियों की एकजुटता से आने वाले समय में भारत कोरोना पर विजय प्राप्त करेगा.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.