चूरू में टावर पर चढ़ना युवक को पड़ा भारी,युवक पर दूरसंचार सेवाएं प्रभावित करने का आरोप

author img

By ETV Bharat Rajasthan Desk

Published : Jan 15, 2024, 8:46 PM IST

चूरू में टावर पर चढ़ना युवक को पड़ा भारी

चूरू में टावर पर चढ़ने वाले युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. रिपोर्ट में युवक पर टावर पर चढ़कर दूरसंचार सेवा प्रभावित करने का आरोप लगाया गया है.

चूरू में टावर पर चढ़ना युवक को पड़ा भारी

चूरू. सदर थाना के अग्रसेन नगर में मोबाइल टावर पर चढ़ने वाले युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. टावर कंपनी के स्टेट ऑफिसर ने युवक खिलाफ टावर पर चढ़कर दूरसंचार सेवाएं प्रभावित करने और मशीन से छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज कराया है. मामले की जांच कर रहे सदर थाना के हेड कांस्टेबल गोपाल सिंह ने बताया कि श्रीगंगानगर निवासी योगेन्द्र सिंह जो मोबाइल टावर कंपनी में स्टेट ऑफिसर के पद पर कार्यरत हैं उन्होंने युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

हेड कांस्टेबल ने बताया कि नौ जनवरी की सुबह करीब नौ बजे मैणासर निवासी बबलू प्रजापत ने अग्रसेन नगर में बने मोबाइल टावर की बाउंड्री का ताला तोड़कर उसमें रखी मशीनों से छेड़छाड़ की और उसके बाद टावर का ताला तोड़कर उसके उपर चढ़ गया. अधिकारियों के द्वारा काफी समझाइश करने के बाद भी युवक नीचे नहीं उतरा.

पढ़ें: चूरू में मोबाइल टावर पर चढ़ा युवक, लोगों की लगी भीड़, ये है मांग

रिपोर्ट में बताया कि मैणासर का युवक शहर के अग्रसेन नगर में स्थित मोबाइल टावर पर चढ़ गया और उसके द्वारा मशीनों से छेड़छाड़ करने की वजह से नेटवर्क बाधित हो गया. मशीनों की छेड़छाड़ की वजह से उपभोक्ताओं को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. उन्होंने बताया कि वर्तमान के समय में मोबाइल में नेटवर्क बाधित करना एक अपराध के बराबर है. मोबाइल टावर पर चढ़कर युवक अपनी गलत मांगों को मनवाना चाहता था. युवक के दिनभर मोबाइल टावर पर चढ़े रहने की वजह से मोबाइल नेटवर्क बाधित रहा. देर शाम अधिकारियों के द्वारा समझाइश करने पर वह नीचे उतरा. पुलिस ने रिपोर्ट क आधार पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.