चूरू में मोबाइल टावर पर चढ़ा युवक, लोगों की लगी भीड़, ये है मांग

author img

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 9, 2024, 2:18 PM IST

Young man climbed on mobile tower in Churu

चूरू के अग्रसेन नगर रेलवे फाटक के पास मंगलवार को बीएसएनल के मोबाइल टावर पर एक युवक अपनी मांगों को लेकर चढ़ गया. पुलिस उससे समझाइश कर रही है.

चूरू में मोबाइल टावर पर चढ़ा युवक

चूरू. शहर के अग्रसेन नगर रेलवे फाटक के पास बीएसएनल के मोबाइल टावर पर एक युवक अपनी मांगों को लेकर चढ़ गया. सूचना के बाद पुलिस और प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए. मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. मोबाइल पर चढ़ा युवक रतनगढ़ तहसील के गांव मेनासर का रहने वाला है, जिसकी मांग है कि गांव के गंदे पानी का नाला उसके घर को तोड़कर नहीं निकाला जाए.

युवक ने बताया कि गांव का सरपंच उससे रंजिश रखता है. इसलिए उसकी ओर से उसके मकान को तोड़कर गंदे पानी का नाला निकाला जा रहा है. उसने बताया कि अब तक उसके मकान के 6 कमरों को तोड़ दिया गया है. इधर, पुलिस प्रशासन का कहना है कि हाई कोर्ट के आदेश पर गंदे पानी के नाले का कार्य जारी है. युवक से समझाइश की जा रही है.

इसे भी पढ़ें : व्यवसायिक शिक्षकों की नई सरकार से गुहार, महीनों से नहीं मिली सैलरी, रोजगार पर भी लटक रही तलवार

युवक के घर के बाहर 14 फीट का रास्ता : उन्होंने बताया कि इससे पहले भी युवक बबलू प्रजापत दो बार मोबाइल टावर पर चढ़ चुका है. इधर युवक बबलू का कहना है कि हाई कोर्ट के आदेश में कहीं भी यह जिक्र नहीं है कि उसके मकान को तोड़कर ही नाला निकाला जाए. उसके घर के पास 14 फीट का रास्ता है जहां से यह नाला निकाला जा सकता है. बबलू प्रजापत ने बताया कि जब तक गन्दे पानी की पाइप लाइन का नाला अन्य जगह से नहीं निकाल जाएगा, तब तक वह टावर पर ही चढ़ा रहेगा.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.