वायरल वीडियो पर बोलीं कामां से बीजेपी प्रत्याशी नौक्षम चौधरी, 'डरने की जरूरत नहीं है, मेवात की बेटी हूं'

author img

By ETV Bharat Rajasthan Desk

Published : Nov 4, 2023, 5:42 PM IST

Updated : Nov 4, 2023, 11:18 PM IST

BJP candidate from Kaman Nauksham Chaudhary

Rajasthan Assembly Election 2023: भरतपुर के कामां से बीजेपी की प्रत्याशी हरियाणा की रहने वाली नौक्षम चौधरी का कहना है कि वह बाहरी प्रत्याशी नहीं हैं, मेवात की बेटी हैं. उनके वायरल वीडियो पर उन्होंने कहा कि क्षेत्र में किसी को डरने की आवश्यकता नहीं है. वीडियो कट, कॉपी और पेस्ट हुआ है.

वायरल वीडियो पर क्या बोलीं कामां से बीजेपी प्रत्याशी नौक्षम चौधरी

भरतपुर. राजस्थान की राजनीति में कामां विधानसभा सीट पर एक नया चेहरा इन दिनों चर्चा में है. भाजपा ने प्रत्याशी के रूप में हरियाणा की रहने वाली नौक्षम चौधरी को मैदान में उतारा है. नौक्षम चौधरी को बाहरी प्रत्याशी के रूप में देखा जा रहा है. इस पर नौक्षम का कहना है कि ना तो एनआरआई हैं और ना ही बाहर की. वो मेवात की बेटी हैं और कामां भी मेवात का ही हिस्सा है. अपने वायरल वीडियो पर नौक्षम ने कहा कि गरीब लोगों के साथ गलत नहीं होने दिया जाएगा. किसी को डरने की जरूरत नहीं है.

बाहरी नहीं हूं: ईटीवी भारत से विशेष बातचीत में उन्होंने कहा कि ये चुनाव 36 बिरादरी के इंसाफ के लिए लड़ रही हैं. कामां को चुनाव के लिए चुनने के सवाल पर भाजपा प्रत्याशी नौक्षम चौधरी ने कहा कि मैं मेवात की बेटी हूं और कामां मेवात का ही बहुत बड़ा क्षेत्र है. इसलिए मेवात की बेटी के नाते कामां से चुनाव लड़ रही हूं. नौक्षम ने कहा कि मैं ना तो एनआरआई हूं ना बाहरी हूं. मैं मेवात की ही बेटी हूं. चुनावी मुद्दों को लेकर नौक्षम ने कहा कि कामां क्षेत्र में कांग्रेस का भ्रष्ट शासन है. महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. विकास में बहुत पिछड़ा हुआ है. यहां व्यक्तिगत विकास पर ही जोर दिया गया, लेकिन अब ये चुनाव महिला सुरक्षा, समग्र जनता के विकास और इंसाफ के लिए लड़ा जाएगा. क्षेत्र की 36 बिरादरी की इंसाफ की लड़ाई के रूप में लड़ा जाएगा.

नौक्षम चौधरी का वायरल वीडियो

पढ़ें: लंदन से हरियाणा लौटी हैं नौक्षम चौधरी, विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने बनाया उम्मीदवार

36 बिरादरी की बेटी हूं: नौक्षम चौधरी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें नौक्षम कह रही हैं कि किसी ने ईंट चलाई तो पत्थर से जवाब दूंगी, हमें गोली भी चलानी आती है. मुझे सारे काम आते हैं, मैं जूते से चुनाव लड़ना जानती हूं. इस वायरल वीडियो के सवाल पर नौक्षम ने कहा कि मेवात में जो लोग जंगलराज में फंसे हुए हैं, जिनके साथ नाइंसाफी हो रही है, जिनको तंग किया जा रहा है, जो मजलूम लोग हैं, ऐसे लोगों के साथ मैं मजबूती से खड़ी हूं. हम किसी से कम नहीं हैं, किसी को डरने की जरूरत नहीं है. मैं 36 बिरादरी की बेटी हूं, किसी के साथ अन्याय नहीं होने दूंगी.

पढ़ें: Rajasthan Assembly Election 2023: असदुद्दीन ओवैसी ने कामां और फतेहपुर अल्पसंख्यक बाहुल्य सीटों से उतारे प्रत्याशी

वायरल वीडियो पर दिया यह जवाब: नौक्षम ने कहा कि कामां में खनन माफिया सक्रिय है. गरीब और मजलूमों के साथ अत्याचार होता है. कामां में लोगों का विरोध है और वो दिल्ली तक वायरल हो रहा है. मेरा बयान उसी संबंध में था कि हम गरीब लोगों के साथ गलत नहीं होने देंगे. वायरल वीडियो को लेकर नौक्षम ने यह भी कहा कि उनका वीडियो कट, कॉपी, पेस्ट हुआ है. इसको लेकर पार्टी स्तर पर कदम उठाया जाएगा.

Last Updated :Nov 4, 2023, 11:18 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.