प्रेमी ने कॉलेज छात्रा पर किया चाकू से वार, आरोपी फरार, मामले की जांच में जुटी पुलिस

author img

By ETV Bharat Rajasthan Desk

Published : Jan 17, 2024, 6:49 PM IST

Lover attacked college student

Lover attacked college student, बांसवाड़ा में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका पर चाकू से हमला कर दिया. इस घटना में प्रेमिका गंभीर रूप से जख्मी हो गई, जिसके बाद उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं आरोपी प्रेमी घटना के बाद से ही फरार है, जिसकी पुलिस तलाश में जुटी है.

बांसवाड़ा. जिले के कुशलगढ़ थाना क्षेत्र में एक कॉलेज छात्रा पर चाकू से जानलेवा हमले का मामला सामने आया. हमले में जख्मी छात्रा को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना को लेकर डीएसपी रूप सिंह ने बताया कि यह घटना मंगलवार की है. छात्रा पर उसके प्रेमी ने जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें वो गंभीर रूप से जख्मी हो गई. इसके बाद उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार चल रहा है. वहीं, आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

जानें पूरा मामला : कुशलगढ़ थाने में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित छात्रा उसके मामा के यहां रहकर पढ़ाई कर रही थी. मंगलवार दोपहर करीब 2:30 बजे वो कॉलेज से लौटते समय कुशलगढ़ स्थित हिरण माता मगरी मंदिर गई थी. इस दौरान उसके साथ परिवार के अन्य बच्चे भी मौजूद थे. वहीं, लौटने के क्रम में थकान महसूस होने पर रास्ते में शीतल मंदिर की सीढ़िया पर बैठ गई, तभी उसके प्रेमी ने उस पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. घटना के बाद शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए और जख्मी छात्रा को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

इसे भी पढ़ें - Jodhpur Firing Case : प्रेम-प्रसंग में हुई JEN पर फायरिंग, प्रेमिका के पति ने करवाया था हमला...एक आरोपी गिरफ्तार

आरोपी ने गले पर किया वार : डॉक्टर की ओर से बताया गया कि गले पर करीब 12 टांके लगे हैं, जबकि हाथ में भी टांके पड़े हैं. घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में परिवार व परिचितजन अस्पताल पहुंचे और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे. हालांकि, फिलहाल छात्रा खतरे से बाहर है.

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज : कुशलगढ़ डीएसपी रूप सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है. साथ ही कुछ अन्य धाराएं भी जोड़ी गई हैं. उन्होंने आगे बताया कि परिवार ने जो रिपोर्ट दी है, उसके अनुसार ये पूरा मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत होता है. फिलहाल आरोपी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है. ऐसे में उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.