Road Accident in Alwar : स्कूल से लौट रही छात्रा को कार ने मारी टक्कर, मौत...ग्रामीणों ने किया रोड जाम

author img

By

Published : Jan 21, 2023, 7:12 PM IST

Car Hits Girl returning from school

अलवर में 11वीं की छात्रा को कार ने टक्कर मार दी. हादसे में उसकी मौत (Car Hits Girl returning from school) हो गई. घटना से आक्रोशित छात्रों ने रोड पर जाम लगा दिया. पुलिस समझाइश की कोशिश कर रही है.

अलवर. जिले के एमआईए थाना क्षेत्र में शनिवार को स्कूल से लौट रही 11 वीं की छात्रा को कार चालक ने टक्कर मार दी. इससे वह गंभीर रुप से घायल हो गई. घायल अवस्था में उसे राजीव गांधी अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर लाया गया. यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसपर आक्रोशित छात्रों और ग्रामीणों ने अलवर-दिल्ली मार्ग पर जाम लगा दिया. घटना की सूचना मिलते ही मआईए थाना अधिकारी जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और जाम खुलवाने के प्रयास कर रहे हैं.

एमआईए थाना के एएसआई महेश चंद ने बताया कि देसुला सीनियर सेकेंडरी स्कूल की छुट्टी होने के बाद बच्चे घर जा रहे थे. देसुला डेयरी के पास रोड क्रॉस करते समय तेज गति से आ रही कार ने छात्रा प्रिया (16) पुत्री लक्की को टक्कर मार दी. इससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया है. मामले की जांच की जा रही है. जाम खुलवाने के लिए सभी से समझाइश की जा रही है. साथ ही कार चालक की भी तलाश की जा रही है.

पढ़ें. युवक को ट्रोले ने कुचला, पहिए के नीचे आने से युवक की हुई मौत

10 दिन पहले युवक की हुई थी मौत : नगर सड़क मार्ग पर 11 जनवरी सुबह एक तेज व अनियंत्रित ट्रोले ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. हादसा इतना दर्दनाक था कि 33 वर्षीय बाइक सवार युवक ट्रोले के पहिए के नीचे आ गया और उसकी मौत हो गई. हादसे के बाद घटना स्थल पर बड़ी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.