बहरोड़ में बदमाशों ने किया दंपती पर जानलेवा हमला, हालत गंभीर, मामले की जांच में जुटी पुलिस

author img

By ETV Bharat Rajasthan Desk

Published : Jan 12, 2024, 4:44 PM IST

Miscreants attacked couple in Behror

Miscreants attacked couple in Behror, बहरोड़ कस्बे के सीनियर सेकेंडरी स्कूल ग्राउंड के पास बोलेरो सवार करीब आधा दर्जन बदमाशों के एक दंपती पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. इस हमले में पति-पत्नी गंभीर रूप से जख्मी हो गए, जिन्हें आनन-फानन में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बहरोड़. जिले के बहरोड़ कस्बे के सीनियर सेकेंडरी स्कूल ग्राउंड के पास शुक्रवार को बोलेरो सवार करीब आधा दर्जन बदमाशों ने एक दंपती पर जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें आनन-फानन में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है. वहीं, हमले में जख्मी शख्स ने बताया कि वो अपनी पत्नी के साथ घूमने के लिए घर से निकला था, तभी रास्ते में दो बदमाशों ने उन्हें पकड़ लिया और अचानक से एक बोलेरो से करीब आधा दर्जन बदमाश निकले, जिन्होंने उन पर हमला कर दिया.

हालांकि हमला करने वाले कौन थे, फिलहाल इसका पता नहीं चल सका है, लेकिन इस हमले में दंपती के हाथ-पांव व सिर पर चोट आई है. वहीं, घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची बहरोड़ सदर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, हेड कांस्टेबल कृष्ण कुमार ने बताया कि घायल दंपती ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया है कि घायल शख्स बहरोड़ के एक निजी स्कूल में सेवारत था. सैलरी नहीं मिलने पर उसने नौकरी छोड़ दी थी और दूसरे स्कूल में जॉब करने लगा था. ऐसे में स्कूल संचालक ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी. शायद उसी मामले को लेकर दंपती पर हमला होने की संभावना जाहिर की जा रही है.

इसे भी पढ़ें - Jhalawar: बुजुर्ग दंपती पर जानलेवा हमला, ग्रामीणों ने लगाया जाम

मामले की जांच में जुटी पुलिस : फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है और आसपास के लोगों से भी इस हमले को लेकर पूछताछ की गई. इसके अलावा घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है, ताकि आरोपियों की शिनाख्त की जा सके. वहीं, इस हमले की घटना के बाद से ही स्थानीय लोगों में आक्रोश है और लोगों ने अविलंब आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.