Vidisha News: सिरोंज अस्पताल में मरीज हो रहे थे परेशान, 'धरती के भगवान' मना रहे थे Birthday Party

author img

By

Published : Jun 8, 2023, 8:06 PM IST

vidisha sironj government hospital

सिरोंज अस्पताल का लापरवाही सामने आई है. अस्पताल में मरीज को कोई देखने वाला नहीं है. स्वास्थ्य विभाग का स्टाफ बर्थडे मनाने में लगा है. विदिशा के कलेक्टर ने संज्ञान में लिया है और जांच करवाने के निर्देश दिए हैं.

सिरोंज अस्पताल की लापरवाही

विदिशा। एमपी के विदिशा जिले के सिरोंज विधानसभा का शासकीय अस्पताल लंबे समय से विवादों में है. आए दिन कुछ ना कुछ समस्याएं इस शासकीय अस्पताल में देखने को मिलती है. हाल ही में अस्पताल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला मरीज दर्द से कराह रही है. वहीं कोई भी कर्मचारी अधिकारी अस्पताल में उसकी मदद के लिए मौजूद नहीं होता है. परेशान होकर थक हार कर मरीज के परिवार ही स्ट्रेचर को खींच कर लाते हैं और मरीज को स्ट्रेचर पर लिटा देते हैं.

सिरोंज अस्पताल में मेडिकल स्टॉफ की लापरवाही: वहीं, दूसरी ओर प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि जब हमने स्टाफ के बारे में जानकारी ली तो पता चला कि स्टाफ सिरोंज के शासकीय अस्पताल के प्रभारी अमित भेदीया के बर्थडे की पार्टी मनाने में लगा हुआ है. अब ऐसे में यदि मरीज की जान भी चली जाए तो इसका जिम्मेदार कौन होगा? वहीं, इस पूर मामले में कलेक्टर उमाशंकर भार्गव का कहना है कि "यह बात मेरे संज्ञान में आई है. इसकी जांच सीएमएचओ से करवाऊंगा और जो दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी."

ये भी पढ़ें...

Vidisha Hospital Locked: अस्पताल में लटका मिला ताला, तड़पती रही गर्भवती, सीएम हेल्पलाइन पर गुहार लगने के बाद मिला इलाज

एंबुलेंस में प्रसव पीड़ा से तड़पती रही गर्भवती महिला, अस्पताल में लटका मिला ताला

धरती का भगवान अपनी बर्थ डे पार्टी में मशगूल: ऐसे में सिरोंज शासकीय अस्पताल का लापरवाही सामने आते रहते है. इस अस्पताल के मेडिकल स्टॉफ लापरवाह है. मरीज इलाज कराने अस्पताल आते हैं लेकिन मौके पर कोई डॉक्टर और मेडिकल स्टॉफ तैनात नहीं रहता है. अभी 2 दिन पहले ही भोपाल कमिश्नर ने विदिशा जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया था. इस दौरान कमिश्नर ने अस्पताल में भारी कमिया देखी. तत्काल ही उन्होंने 2 कर्मचारियों को सस्पेंड किया था, लेकिन लगता नहीं है कि विदिशा की स्वास्थ्य सुविधाओं की जिम्मेदारी जिनके कंधों पर है वह धरती का भगवान अपनी बर्थ डे पार्टी में मशगूल है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.