MP Chunav 2023: उज्जैन पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह ने बीजेपी नेताओं के साथ बैठक की बैठक, जीत के लिए दिया गुरु मंत्र

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Desk

Published : Oct 30, 2023, 7:04 AM IST

amit shah in ujjain

Divisional Meeting in Ujjain: उज्जैन में रविवार को गृह मंत्री अमित शाह ने संभागीय पदाधिकारी और नेताओं के साथ बैठक की, इस दौरान शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को एमपी चुनाव 2023 में जीतने के लिए गुरु मंत्र दिया.

उज्जैन। गृह मंत्री अमित शाह मध्य प्रदेश के 3 दिन के दौरे पर हैं और ऐसे में उन्होंने मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार की कमान अपने हाथों में ले रखी है. अमित शाह के द्वारा मध्य प्रदेश में धुआंधार रैली और बैठकों का दौर लगातार जारी है, इसी के तहत वे रविवार को उज्जैन पहुंचे थे. उज्जैन में शाह ने जनसभा को संबोधित किया और जीत के लिए जनता का आशीर्वाद मांगा, इसके बाद बाबा महाकाल के दरबार पहुंच के भगवान महाकाल से पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव में जीत के लिए कामना की. वहीं एक होटल में शाह ने उज्जैन संभाग की बैठक की, जिसमें उन्होंने नेताओं और कार्यकर्ताओं को जीत के लिए गुरु मंत्र दिया.

अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को दिया गुरु मंत्र: गृह मंत्री अमित शाह रविवार शाम 6:00 बजे उज्जैन पहुंचे, वे यहां निर्धारित समय से 1 घंटे की देरी से उज्जैन पहुंचे. इसके बाद शाह सीधे जनसभा को संबोधित करने के बाद भगवान महाकाल के दर्शन करने पहुंचे. महाकालेश्वर मंदिर में शाह ने 20 मिनट तक भगवान महाकाल का पूजन अभिषेक किया, इसके बाद उन्होंने इंदौर रोड स्थित एक निजी होटल में उज्जैन संभाग के तमाम नेता और पदाधिकारी से मुलाकात की और मतदान को लेकर और चुनाव में जीत को लेकर कार्यकर्ताओं और नेताओं को गुरु मंत्र दिया. शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को बताया कि आखिर कैसे जनता के बीच में जाएं और मध्य प्रदेश में बीजेपी सरकार के द्वारा किए गए कार्यों की उपलब्धि की गिनाएं.

इन खबरों पर भी एक नजर:

अमित शाह की उज्जैन मीटिंग में ये हुए शामिल: गृह मंत्री अमित शाह ने जब रविवार रात को उज्जैन के एक होटल में संभागीय बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया तो उसमें भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा, केन्द्रीय मंत्री व प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेन्द्र यादव, भाजपा संसदीय बोर्ड के सदस्य डॉ. सत्यनारायण जटिया, प्रदेश संगठन महामंत्री हितांनद समेत उज्जैन संभाग के पार्टी पदाधिकारी व जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहे.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.