MP Urination Case: सीधी जिला BJP के महामंत्री विवेक कोल का इस्तीफा, MLA केदारनाथ शुक्ला पर गंभीर आरोप

author img

By

Published : Jul 10, 2023, 8:51 AM IST

Updated : Jul 10, 2023, 9:02 AM IST

MP Urination Case

Sidhi Urine Scandal: मध्यप्रदेश का सीधी पेशाब कांड बीजेपी के लिए गले की हड्डी बन गया है. डैमेज कंट्रोल मे जुटी बीजेपी को इस मामले में करारा झटका लगा है. सीधी जिले के बीजेपी नेता विवेक कोल ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने स्थानीय विधायक पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

सीधी (Agency,PTI)। आदिवासी युवक पर पेशाब करने के मामले में बीजेपी बैकफुट पर है. इस मामले के बाद आदिवासियों को मनाने के लिए बीजेपी हरसंभव कोशिश में जुटी है. लेकिन मामला गर्माता ही जा रहा है. अब सीधी जिले के भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री विवेक कोल ने इस्तीफा देकर बीजेपी को और मुसीबत में डाल दिया है. विवक कोल ने स्थानीय विधायक केदारनाथ शुक्ला की आलोचना की है और गंभीर आरोप लगाए हैं. बता दें कि इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद देशभर से विरोध में प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

इस्तीफा देने के बाद ये कहा : बीजेपी से इस्तीफा देने के बाद विवेक कोल ने कहा "मेरा इस्तीफा अंतिम है. मैंने इसे दो दिन पहले मध्य प्रदेश भाजपा प्रमुख वीडी शर्मा को ई-मेल किया था. मैंने इसे भाजपा के पदाधिकारियों के व्हाट्सएप ग्रुप में पोस्ट कर दिया है. पार्टी ने मुझसे अपना इस्तीफा वापस लेने के लिए नहीं कहा." बता दें कि विवेक कोल ने पिछला विधानसभा चुनाव बसपा उम्मीदवार के रूप में चुरहट सीट से लड़ा था. लेकिन वह हार गए थे. कोल के इस्तीफे के बाद सीधी बीजेपी की जिला इकाई से कोई कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

ये खबरें भी पढ़ें...

विधायक पर गंभीर आरोप : कोल ने अपने त्याग पत्र में कहा "वह पिछले दो वर्षों में स्थानीय भाजपा विधायक केदारनाथ शुक्ला के कृत्यों से आहत हैं. जिसमें सीधी में आदिवासी भूमि पर कथित अतिक्रमण और अन्य अत्याचार शामिल हैं." कोल ने दावा किया कि अब विधायक के कथित प्रतिनिधि ने एक आदिवासी व्यक्ति पर पेशाब कर दिया. इससे वह व्यथित हैं. विवेक कोल ने वीडियो मैसेज जारी कर कहा "विधायक शुक्‍ला द्वाारा सीधी के कलाकारों और पत्रकारों को नंगा करके थाने में पिटवाना तो चल ही रहा था कि अब इनके प्रतिनिधि ने आदिवासी कोल समाज के एक भाई के चेहरे में पेशाब कर दिया, जिस कारण से मैं पिछले 3 दिनों से बहुत दुखी हूं और सो नहीं पा रहा हूं."

Last Updated :Jul 10, 2023, 9:02 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.