वीडी शर्मा ने कार्यकर्ताओं को किया संबोधित, बोले- 24 घंटे झूठ बोलते हैं कांग्रेसी, ऐसे ही बनाई थी 2018 में सरकार

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Desk

Published : Nov 7, 2023, 8:04 PM IST

Updated : Nov 7, 2023, 8:57 PM IST

VD Sharma

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने शहडोल दौरे पर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. वीडी शर्मा ने कार्यकर्ताओं को नसीहत दी कि अगर हमने विकास किया है तो उसके लिए ताकत से आवाज उठाओ.

वीडी शर्मा ने कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

शहडोल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मंगलवार को शहडोल जिले के दौरे पर रहे. जहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी के कार्यकर्ताओं में उत्साह भरने के लिए कई अहम बातें कही. तो वहीं कांग्रेस को भी बातों बातों में आड़े हाथों लिया. उन्होंने साफ तौर पर कह दिया कि कांग्रेसी 24 घंटे झूठ बोलते हैं और झूठ बोलकर ही इन्होंने 2018 में सरकार बना ली थी.

वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर साधा निशाना: शहडोल जिले के दौरे पर आए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बीजेपी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को कहा की अगर अपने सरकार के विकास की बात आप अपनी आवाज ताकत से आम आदमी के पास नहीं रखोगे, तो यह कांग्रेसी झूठ बोलेंगे, यह झूठ बोलने वाले कांग्रेसी हैं. मैं दिलेरी से कहता हूं, की यह 24 घंटे झूठ बोलते हैं. झूठ बोलकर 2018 में इन्होंने गलती से मध्य प्रदेश के अंदर सरकार बना ली थी.

वोट हमें ज्यादा मिले थे, दो-तीन सीटों से झूठ बोलकर के सरकार इन्होंने बना ली थी. सरकार में चले गए थे और इन्होंने 15 महीने के सरकार में भी हर गरीब के अधिकार को छीना था. भाजपा का कार्यकर्ता ताकत के साथ आंख में आंख मिलाकर कार्य नहीं करेगा, तो झूठ बोलने वाले झूठ बोलकर खड़े हो जाएंगे.

कांग्रेस पर बोले वीडी शर्मा

'कांग्रेसी नेस्त नाबूत हो गए हैं': वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा की मध्य प्रदेश के अंदर विकास हमारी सरकार ने किया है. यह बात हर आदमी कहता है, लेकिन कांग्रेसी कहेगा कि यह तो हुआ ही नहीं, हमारा कार्यकर्ता कहेगा अरे भाई साहब यह नहीं हुआ वो करो, अरे जो हुआ उसे तो दिलेरी से बोलो. ये कांग्रेसी तो वैसे ही नेस्त नाबूत हो गए हैं, इनके पास कुछ नहीं बचा है. न नेता है ना नेतृत्व है और ना नीति है, इनके पास कुछ बचा ही नहीं है.

यहां पढ़ें...

'इतिहास की सर्वाधिक सीट जीतेंगे': भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा की मोदी के नेतृत्व में देश को बदलने का देश के अंदर गरीबों का जीवन बदलने का अभियान शुरू हुआ है. मध्य प्रदेश में जो विकास को उन्होंने ताकत दी है, और हर गरीब का जीवन जो बदलने का काम मध्य प्रदेश के अंदर हुआ. इस आधार पर एक हाथ में विकास का झंडा एक हाथ में गरीब कल्याण का झंडा लेकर के भारतीय जनता पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता प्रत्येक बूथ में चुनाव जीतने का संकल्प लेकर निकला है. इस चुनाव में मुझे विश्वास है कि जो जनता का, कार्यकर्ताओं का विश्वास देख रहा हूं, जनता का जो आशीर्वाद मिल रहा है, हम इस चुनाव को ऐतिहासिक बहुमत के साथ जीतेंगे. वहीं कमलनाथ का कहना है कि भाजपा दिन में सपने देख रही है, इस सवाल के जवाब में वीडी शर्मा ने कहा कि सपने कौन देख रहा है, यह तो वही जानते हैं. यह जिंदगी भर तो सपने ही देखते रहे. हम आज तक के इतिहास की सर्वाधिक सीट जीतेंगे.

Last Updated :Nov 7, 2023, 8:57 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.