रीवा में बदमाशों ने महिला ज्वैलर्स को बातों में उलझाकर उड़ा दिए 2 लाख के गहने

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Desk

Published : Jan 10, 2024, 6:08 PM IST

Rewa crime news thief stole jewels

Rewa thief stole jewels : रीवा में दो बदमाशों ने महिला दुकानदार को बातों में फंसाकर शॉप से 2 लाख की ज्वैलरी चुरा ली. बदमाशों के जाने के बाद महिला को वारदात का अंदेशा हुआ. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रीवा। शहर के विश्वविद्यालय थाना तहत एक ज्वैलरी शॉप में दो बदमाशों ने दो लाख के गहनों पर हाथ साफ कर दिया. दो बदमाश गहने खरीदने के बहाने एक ज्वैलरी शॉप में घुसे और गहने पसंद किए. महिला दुकानदार को अपनी बातों में उलझाकर बदमाशों ने चपत लगा दी. हाथ की सफाई कर बदमाशों ने 1500 रुपये की एक लॉकेट खरीदी और 2 लाख कीमत के जेवरात अपने बैग में रख लिए. ये वारदात CCTV में कैद हो गई है. पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर घटना की जांच शुरू कर दी है.

दिनदहाड़े वारदात : घटना सोमवार दोपहर डेढ़ बजे के आसपास की है. विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र अंर्तगत गायत्री नगर में संचालित एसके ज्वैलर्स में महिला दुकानदार अपनी शॉप को संचालित कर रही थी. इसी दौरान पल्सर बाइक पर सवार होकर आए दो लोग शॉप में दाखिल हुए. उन्होंने महिला दुकानदार से लॉकेट खरीदने की बात कही. दुकान संचालक ने कई सारे सोने से निर्मित लॉकेट और अन्य सामग्री उन्हें दिखाई. कुछ समय बीत जाने के बाद बदमाशों ने महिला को अपनी बातों में उलझाया और सोने की 5 अंगूठी और कान के टॉप्स अपने बैग में रख लिया.

ये खबरें भी पढ़ें...

सीसीटीवी फुटेज में कैद : बदमाशों के जाते ही जब महिला दुकानदार ने ज्वैलरी की गिनती की तो उसके होश उड़ गए. उसने तत्काल अपने पति शिवाकांत सोनी को फोन लगाया. कुछ देर बाद महिला के परिजन शॉप पर पहुंचे और दुकान में लगे CCTV के फुटेज को खंगालना शुरू किया. तब उसे खुद के साथ हुईं ठगी का अहसास हुआ. इस मामले पर पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने कहा कि CCTV फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है. उन्हें जल्द पकड़ने का प्रयास किया जाएगा.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.