इंदौर में प्रियंका के रोड शो में उमड़ी भीड़, कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला के पक्ष में किया प्रचार, गुंडागर्दी से बचने की दी हिदायत

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Nov 8, 2023, 10:12 PM IST

Updated : Nov 8, 2023, 10:41 PM IST

Indore Priyanka Gandhi Road Show

Priyanka Gandhi Road Show in Favour of Sanjay Shukla at Indore Five Assembly: एमपी में चुनावी दौरे पर पहुंची प्रियंका गांधी ने प्रदेश में चुनाव प्रचार प्रसार तेज कर दिया है. बता दें, प्रियंका गांधी का दो दिन में ये दूसरा दौरा है. बुधवार को पहुंची प्रियंका गांधी ने संजय शुक्ला के समर्थन में इंदौर क्रमांक दो में रैली को संबोधित किया. ये जिले की सबसे हॉट सीट मानी जा रही है. यहां से बीजेपी के कद्दावर नेता कैलाश विजयवर्गीय से संजय शुक्ला का सीधा मुकाबला है.

प्रियंका गांधी का रोड शो

इंदौर। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव का प्रचार-प्रसार अब अपने आखिरी दौर में पहुंच चुका है. स्टार प्रचारकों की तरफ से लगातार जनसंपर्क और सभाएं ली जा रही है. इसी कड़ी में इंदौर में दो दिन पहले एक जनसभा को संबोधित करके गई, प्रियंका गांधी एक बार फिर इंदौर में एक रोड शो करने के लिए पहुंची. इस दौरान उन्होंने रोड शो इंदौर की सबसे हॉट मानी जाने वाली विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 2 में किया. जहां से बीजेपी ने अपने राष्ट्रीय महासचिव को चुनावी मैदान में उतारा है.

इस दौरान, प्रियंका गांधी के रोड शो के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा स्वागत करने के लिए जो मंच लगाया गया था. वह रोड शो के शुरू होने से पहले गिरा अधिक कार्यकर्ताओं के द्वारा मंच पर चढ़ जाने के कारण हुआ. घटनाक्रम किसी तरह की कोई जनहानि नहीं.

MP Election 2023
रैली के दौरान कार्यकर्ताओं के स्वागत का मंच टूटा

संजय शुक्ला के समर्थन में रोड शो: विधानसभा चुनाव में पहली बार आज कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 के कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला के समर्थन में रोड शो किया. इस रोड शो के समापन के मौके पर अपने संबोधन में उन्होंने शहर के नागरिकों को दीपावली के पर्व की शुभकामनाएं दी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अपने क्षेत्र को गुंडागर्दी से बचने के लिए संजय शुक्ला को विजयी बनाएं.

प्रियंका गांधी ने आज संजय शुक्ला के समर्थन में रोड शो किया. इस रोड शो की शुरुआत गणेश बाग तिराहा से हुई. इस रोड शो में प्रियंका गांधी एक बोलेरो रथ में सवार थी. इस रथ में प्रियंका के साथ संजय शुक्ला और अंजली शुक्ला भी सवार थे.

फूल बरसाकर किया स्वागत: मार्ग में स्थान-स्थान पर नागरिकों के द्वारा पुष्प वर्षा कर इस रोडसन का स्वागत किया गया. यह रोड शो कुशवाहा नगर, कुशवाहा नगर मेनरोड, बाणेश्वर कुंड होते हुए बाणगंगा नाका पर आकर समाप्त हुआ. जब रोड शो समाप्त हुआ तो उपस्थित जनों को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने सभी इंदौर के नागरिकों को दीपावली के पर्व की शुभकामनाएं दी. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस के प्रत्याशी संजय शुक्ला को जनता से रूबरू कराते हुए कहा कि आप इन्हें काम करने का मौका दीजिए.

ये भी पढ़ें...

गुंडागर्दी से बचने को बेहतर विकल्प शुक्ला: आपके क्षेत्र को गुंडागर्दी से बचने के लिए संजय शुक्ला बेहतर काम करेंगे. तो वहीं ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला ने प्रियंका गांधी के रोड को काफी अच्छा बताया है. निश्चित तौर पर जिस तरह से प्रियंका गांधी ने इस क्षेत्र में रोड शो किया है. इसका काफी प्रभाव भी इस क्षेत्र में पड़ेगा.

कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला ने बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वह तो जब से इस चुनाव में खड़े हुए हैं. देश के रक्षा मंत्री सहित कई राष्ट्रीय स्तर के नेताओं को लेकर आ रहे हैं और हमारी नेता प्रियंका गांधी को भी जब भी पूरे मामले की जानकारी लगी तो उन्होंने भी क्षेत्र में रोड शो करने को लेकर अनुमति दे दी. फिलहाल, प्रियंका गांधी का रोड शो काफी प्रभावित रहा और निश्चित तौर पर विधानसभा एक में इस बार बीजेपी का सुपड़ा साफ हो जाएगा.

एमपी दौरे पर हैं प्रियंका: बता दें, प्रियंका गांधी पिछले दो दिनों से मध्य प्रदेश दौरे पर हैं. इस दौरान वह दो बार इंदौर भी आ चुकी हैं. अभी 2 दिन पहले ही उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए जमकर बीजेपी की सरकार को आड़े हाथों लिया था. फिलहाल रोड शो के दौरान सिर्फ वह कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में क्षेत्रीय रहवासियों को संबोधित करते हुए मिली और इस दौरान कई लोग प्रियंका गांधी की एक झलक पाने को लेकर बेकरार भी नजर आए. वहीं रोड शो तकरीबन 4 से 5 किलोमीटर तक चला और इस दौरान कई जगहों पर प्रियंका गांधी का जमकर स्वागत भी किया गया.

Last Updated :Nov 8, 2023, 10:41 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.