माेमोज का ठेला लगाने वाले पर जानलेवा हमला, घटना सीसीटीवी में कैद, बचाव करने आई महिला को भी लगा चाकू

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Desk

Published : Jan 15, 2024, 7:15 PM IST

Updated : Jan 15, 2024, 10:32 PM IST

Momos seller attacked in Bhawarkuan

Momos seller attacked in Bhawarkuan : भवरकुआं थाना क्षेत्र में मोमोज ठेला संचालक पर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया. हमले में ठेला संचालक युवक का साथी भी घायल हुआ है।

माेमोज का ठेला लगाने वाले पर जानलेवा हमला

इंदौर. इंदौर में मामूली कहासुनी पर मोमोज ठेला संचालक पर चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. सड़क पर पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी वारदात रिकॉर्ड हो गई, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बता दें कि पिछले दिनों इंदौर में इसी तरह एक युवक को प्रभात फेरी के दौरान मामूली बात पर चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया गया था.

पहले मारपीट, फिर चाकू मारा

पुलिस के मुताबिक पूरा मामला भंवरकुआ थाना क्षेत्र के विष्णुपुरी का है. यहां पर मूसाखेड़ी का रहने गुलशन नाम का युवक मोमोज का ठेला लेकर खड़ा था, तभी वहां से बाइक पर जा रहे कुछ युवक गुजरे और गुलशन को ठेला हटाने के लिए कहने लगे. कुछ मामूली कहा सुनी के बाद बाइक सवार वहां से चले गए लेकिन बाद कुछ देर बाद फिर बदमाश वहां पहुंचे और गुलशन की कॉलर पड़कर उसके साथ जमकर मारा और उसपर चाकू से वार कर दिया.

हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

बीच बचाव करने आए गुलशन के दोस्त और एक महिला को भी चाकू लग गया. पूरे मामले में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ हत्या का प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है. वहीं सीसीटीवी कैमरे में पूरी वारदात कैद हुई है, जिसमें पूरा विवाद साफतौर पर नजर आ रहा है कि किस तरह से युवकों में जमकर मारपीट होती रही लेकिन आसपास खड़े कुछ लोग इसका विरोध नहीं कर रहे थे. इस मामले पर एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने कहा कि फिलहाल मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

Read more-

इंदौर में सुबह प्रभात फेरी में युवक की बेरहमी से हत्या, शाम तक पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

इंदौर में दिनदहाड़े युवक को किया अगवा, देखें- किडनैपिंग LIVE

Last Updated :Jan 15, 2024, 10:32 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.