कमलनाथ का भाजपा पर करारा हमला, कहा-जिस स्कूल कॉलेज में मोदीजी और शिवराज पढ़े वे कांग्रेस ने ही बनवाए

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Desk

Published : Nov 8, 2023, 6:09 PM IST

Updated : Nov 8, 2023, 6:24 PM IST

kamalnath

सांवेर विधानसभा के मांगलिया में आयोजित प्रियंका गांधी की सभा में कमलनाथ ने भाजपा पर जमकर भड़ास निकाली.उन्होंने भाजपा द्वारा कांग्रेस के 70 साल के शासन पर सवाल उठाने के मामले में जवाब दिया. कमलनाथ ने सांवेर को गोद लेने की घोषणा की. कमलनाथ ने चेतावनी भरे अंदाज में कहा गुंडागर्दी करने वाले संभल जाइए क्योंकि कल के बाद परसों भी आता है.

इंदौर। विधानसभा चुनाव में भाजपा और कांग्रेस दोनों एक दूसरे पर तीखा हमला कर रही हैं. आज सांवेर विधानसभा के मांगलिया में आयोजित प्रियंका गांधी की सभा में कमलनाथ ने भाजपा पर जमकर भड़ास निकाली. उन्होंने भाजपा द्वारा कांग्रेस के 70 साल के शासन पर सवाल उठाने के मामले में जवाब दिया. कमलनाथ ने कहा कि मोदीजी जिस स्कूल में पढ़ने गए वह कांग्रेस ने ही बनाया था और शिवराज जी जिस स्कूल और कॉलेज में पढ़े वह भी कांग्रेस की ही देन थी.

जमकर बरसे कमलनाथ: कमलनाथ ने एक के बाद एक लगातार सवाल भाजपा से किए.कमलनाथ यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि भाजपा और उनके नेता रोजगार बेरोजगारी और महंगाई के सवाल पर जब पूछते हैं कि कांग्रेस ने 70 साल में क्या किया तो उन्हें आज मैं बताता हूं कि मोदी और शिवराज जी स्कूल और कॉलेज में पड़े वह कांग्रेस की देन है लेकिन बीते 18 साल में आपने क्या किया शिवराज जी. उन्होंने शिवराज पर हमला बोलते हुए कहा कि आप ही बताइए आपने प्रदेश की जनता को महंगाई, बेरोजगारी दी, भ्रष्टाचार दिया. कोरोना में मोदी भर्ती घोटाला दिया, माफिया राज दिया. शिवराज जी ने घर-घर में शराब दी लेकिन फिर भी शिवराज की झूठ की मशीन डबल स्पीड से चल रही है जिसने प्रदेश को बर्बाद कर दिया.

ये भी पढ़ें....

सांवेर को लिया गोद: कमलनाथ कांग्रेस प्रत्याशी रीना बोरासी के पक्ष में प्रचार के लिए पहुंचे थे. सभा के दौरान कमलनाथ ने कहा आज मैं सांवेर को गोद लेने आया हूं जो अधिकार 40 साल तक सांवेर की जनता ने मुझे वोट देकर हासिल किया वही अधिकार आज से सांवेर का होगा. उन्होंने कहा मैं यह सब जगह नहीं कहता लेकिन सांवेर गद्दारी का प्रतीक है इसलिए मैं यह कह रहा हूं. कमलनाथ ने सांवेर में गुंडागर्दी करने वालों को चेतावनी भरे अंदाज में कहा गुंडागर्दी करने वाले संभल जाइए क्योंकि कल के बाद परसों भी आता है और अब कमलनाथ 2018 वाले मॉडल नहीं हैं अब कमलनाथ 2023 वाले मॉडल हैं सबका हिसाब लिया जाएगा और न्याय आपके साथ खड़ा रहेगा.

Last Updated :Nov 8, 2023, 6:24 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.