कैलाश विजयवर्गीय ने साईं बाबा मंदिर में की सफाई, बोले कांग्रेस को अयोध्या नहीं जाने की सजा भगवान राम देंगे

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Desk

Published : Jan 13, 2024, 4:48 PM IST

Kailash Vijayvargiya clean temple

Kailash Vijayvargiya Clean Temple: पीएम मोदी की मंदिरों में स्वच्छता की अपील के बाद मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने भी इंदौर के साईं बाबा मंदिर में सफाई की. यहां उन्होनें कांग्रेस पर भी निशाना साधा.

कैलाश विजयवर्गीय ने साईं बाबा मंदिर में की सफाई

इंदौर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंदिरों की स्वच्छता अभियान की अपील के बाद नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और भाजपा विधायक रमेश मेंदोला सहित अन्य जनप्रतिनिधियों ने शहर के प्रसिद्ध साईं बाबा मंदिर में सफाई अभियान के तहत मंदिर में सफाई की.मंदिर के पास बनी गौशाला में भी उन्होंने सफाई की.

1 करोड़ 11 लाख दीपक जलाने का लक्ष्य

22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन होने जा रहा है. इसको लेकर देशभर में हर्ष और उल्लास का माहौल है. इंदौर में भी 22 जनवरी को कई भव्य आयोजन और कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. जहां एक करोड़ 11 लाख दीपक मंदिरों में और शहर भर में जलाए जाएंगे. इसके अलावा शहर के हर वर्ग द्वारा अयोध्या प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव में अलग-अलग आयोजन कर अपनी भागीदारी निभाई जाएगी.

कांग्रेस पर साधा निशाना

मीडिया से चर्चा करते हुए भाजपा के नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि इंदौर में भी कई धार्मिक और बड़े आयोजन होने जा रहे हैं. वहीं दिग्विजय सिंह द्वारा मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के समय को लेकर किए गए कटाक्ष को लेकर कहा कि मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का मुहूर्त देश के कई विख्यात संतों द्वारा निकाला गया है. दिग्विजय सिंह देश के प्रसिद्ध पंडितों से बड़े तो विद्वान नहीं हैं.

ये भी पढ़ें:

राम भगवान देंगे सजा

कांग्रेस द्वारा राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में नहीं जाने को लेकर कहा कि यह वही कांग्रेस है जिसने तो राम जी के अस्तित्व को ही नकार दिया था. उन्हें काल्पनिक बताया था रामचरितमानस को महज उपन्यास बताया था और हनुमान जी को लेकर कहा था कि हनुमान जी थे ही नहीं. आज जब राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन हो रहा है ऐसे में वहां नहीं जाने की सजा भगवान राम ही उन्हें देंगे.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.