Indore Crime News: पुलिस ने 8 लाख की ब्राउन शुगर की जब्त, आरोपियों को किया गिरफ्तार, दूसरे मामले में रेप के आरोपी को पकड़ा

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Oct 23, 2023, 3:24 PM IST

Updated : Oct 23, 2023, 3:50 PM IST

Indore Crime News

इंदौर में दो घटनाओं के आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा है. पहले मामले में पुलिस ने ऑपरेशन प्रहार के तहत कार्रवाई कर ब्राउन शुगर जब्त कर आरोपियों को पकड़ा. जबकि दूसरे मामले में रेप के आरोपी को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने चलाया ऑपरेशन प्रहार

इंदौर। पुलिस लगातार मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले आरोपियों की धरपकड़ करने में जुटी हुई है. इसी कड़ी में इंदौर क्राइम ब्रांच व छ्त्रीपुरा पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए एक युवक व युवती को गिरफ्तार किया है. उनके पास से तकरीबन ₹800000 की ब्राउन शुगर भी बरामद की है. फिलहाल मामले में पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी हुई है. वहीं दूसरे मामले में इंदौर के विजयनगर थाना क्षेत्र में पिछले दिनों प्रॉपर्टी कारोबारी के खिलाफ एक महिला ने रेप का प्रकरण दर्ज करवाया था. इस पूरे ही मामले में पुलिस ने प्रॉपर्टी कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया है. उसे फरारी के दौरान उसकी किन-किन लोगों ने मदद की उसके बारे में पूछताछ की जा रही है.

पुलिस ने पकड़ी ब्राउन शुगर: पहले मामले में इंदौर पुलिस ऑपरेशन प्रहार के तहत आरोपियों की धरपकड़ कर रही है. अवैध मादक पदार्थ ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाले 2 आरोपियों को क्राइम ब्रांच व थाना छत्रीपुरा पुलिस ने कार्रवाई कर गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से 80 ग्राम ब्राउन शुगर अंतराष्ट्रीय कीमत करीब 08 लाख रुपए भी जब्त की है. पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ में उज्जैन एवं इन्दौर शहर के आस पास के क्षेत्रों मे ब्राउन शुगर की सप्लाई करना बताया है. पकड़े गए आरोपी शहजाद के खिलाफ 06 गंभीर अपराध शहर में विभिन्न थानों में पहले से दर्ज है. बताया जा रहा है की क्राइम ब्रांच टीम को मुखबिर तंत्र से सूचना मिली कि गंगवाल बस स्टैंड स्पोर्ट्स की दुकान के सामने रोड पर थाना छत्रीपुरा क्षेत्र में दो संदिग्ध व्यक्ति ब्राउन शुगर की तस्करी करने की फिराक में है. जिस पर क्राइम ब्रांच व छत्रीपुरा पुलिस ने तत्काल कार्रवाई कर दोनों आरोपियों को घेराबंदी कर पकड़ा लिया है.

ये पढ़ें...

रेप के आरोपी को पुलिस ने पकड़ा

रेप का आरोपी को पुलिस ने पकड़ा: वहीं दूसरे मामले में इंदौर के विजयनगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक पीड़िता ने पिछले दिनों प्रॉपर्टी कारोबारी नवल किशोर गर्ग के खिलाफ दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज करवाया था. साथ ही पीड़िता ने इस दौरान इस बात का भी जिक्र किया था कि नवल किशोर गर्ग से उनके परिवार के पारिवारिक रिश्ते थे. इसी दौरान उनसे दोस्ती हो गई थी. जिसके बाद वह आए दिन पीड़िता का शारीरिक शोषण करता था. घर में मौजूद सोने चांदी के जेवरात भी वह धमका कर ले गया. इतना ही नहीं पिछले दिनों तंत्र क्रियाओं का सहारा लेकर नवल किशोर गर्ग ने उसकी बेटी के साथ भी दुष्कर्म करने का प्रयास किया. इसी बात का विरोध करने पर नवल किशोर गर्ग ने पहले पीड़िता की पिटाई की. वहीं उसके बाद पीड़िता की बेटी के साथ अश्लील हरकत भी करने लगा. पीड़िता ने पुलिस कमिश्नर को पूरे मामले की शिकायत की थी. पुलिस कमिश्नर ने मामले में जांच के बाद आरोपी नवल किशोर के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज करने के आदेश दिए थे. प्रकरण दर्ज होते ही नवल किशोर लगातार फरार चल रहा था. पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उससे अब पूछताछ की जा रही है.

Last Updated :Oct 23, 2023, 3:50 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.