Kailash Vijayvargiya : चुनाव प्रचार के दौरान बलाई समाज के आयोजन में पूड़िया तलते नजर आए BJP प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Desk

Published : Nov 4, 2023, 10:54 AM IST

Kailash Vijayvargiya

इंदौर की विधानसभा सीट नंबर 1 से चुनाव लड़ रहे बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने जनसंपर्क तेज कर दिया है. चुनाव प्रचार के दौरान वह एक जगह आयोजन में पुड़िया तलते हुए आए नजर. इस सीट पर कांग्रेस के संजय शुक्ला उन्हें कड़ी टक्कर दे रहे हैं.

पूड़िया तलते नजर आए बीजेपी प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय

इंदौर। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव अब धीरे-धीरे रंग में आ रहा है. 17 नवंबर को मध्य प्रदेश में मतदान होना है. उसके पहले दोनों ही पार्टियों के प्रत्याशी लगातार जनसंपर्क कर मतदाताओं को अपनी और आकर्षित करने में जुटे हैं. इसी कड़ी में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय इंदौर क्षेत्र क्रमांक 1 विधानसभा सीट में पूड़ियां तलते हुए नजर आए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

मध्यप्रदेश की हॉट सीट : बता दें कि इंदौर क्षेत्र क्रमांक एक मध्य प्रदेश की सबसे हॉट सीट बनी हुई है. यहां से बीजेपी ने राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को प्रत्याशी के रूप में चुनावी मैदान में उतारा है. यहां से कांग्रेस ने अपने मौजूदा विधायक संजय शुक्ला को मौका दिया है. कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला लगातार भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को कड़ी टक्कर देते नजर आ रहे हैं. जिसके कारण क्षेत्र क्रमांक एक काफी हॉट सीट बनी हुई है. भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को इस सीट पर काफी ज्यादा मशक्कत करनी पड़ रही है. वह अलग-अलग तरह से लगातार रहवासियों के बीच सक्रिय नजर आ रहे हैं.

ये खबरें भी पढ़ें...

मतदाताओं को लुभाने का तरीका : कैलाश विजयवर्गीय मतदाताओं को अपनी और आकर्षित करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. वह जब वह विधानसभा क्षेत्र क्रमांक एक के नगीना नगर में पहुंचे तो यहां पर पटेल धर्मशाला में बलाई समाज का एक आयोजन हो रहा था. कैलाश विजयवर्गीय इस आयोजन में सीधे भोजनशाला में पहुंच गए और इस दौरान उन्होंने खुद ही समाजजनों के लिए पुड़िया तलना शुरू कर दी. इस दौरान वहां पर मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं ने कैलाश विजयवर्गीय का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.