नरेंद्र सिंह तोमर का राहुल गांधी पर तंज, अपने गोत्र का पता नहीं, दूसरे के गोत्र से लेकर कर रहे पूजा-पाठ

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Desk

Published : Nov 5, 2023, 7:19 PM IST

MP Election 2023

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने नर्मदापुरम में राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया. वहीं सीएम शिवराज के विधानसभा क्षेत्र में विरोध देखने मिला.

तोमर का राहुल गांधी पर तंज

नर्मदापुरम। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर रविवार को चुनावी रैली करने नर्मदापुरम पहुंचे. जहां केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कांग्रेस नेता के राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए जमकर आड़े हाथों लिया. सभा को संबोधित करते हुए नरेंद्र तोमर ने कहा कि राजीव गांधी, फिरोज गांधी के पुत्र हैं. राहुल गांधी का गौत्र जवाहरलाल नेहरू कैसे हो गया. अपने गौत्र का आता-पता नहीं है और दूसरे के गोत्र से पूजन पाठ कर रहे हैं. ऐसी नकली पूजा को भगवान भी बर्दाश्त नहीं करते. वहीं सीहोर में सीएम शिवराज का अपनी विधानसभा में विरोध देखने मिला.

इस दौरान नरेंद्र सिंह तोमर ने पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की. इस दौरान मध्य प्रदेश में फिर से बीजेपी सरकार बनने की बात कही. साथ ही भाजपा के मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर नरेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि इस बार फिर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान होंगे. इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष माधव दास अग्रवाल, कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुई.

सीहोर में शिवराज के परिवार वालों का विरोध: सीहोर की बुधनी विधानसभा में भाजपा का विरोध शुरू होने लगा है. यहां चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा नेताओं और खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के परिवार वालों को विरोध का सामना करना पड़ रहा है. बुधनी विधानसभा क्षेत्र से ऐसे ही दो वीडियो सामने आए हैं. जिसमें एक वीडियो में बुधनी विधानसभा के एक गांव में भाजपा के पूर्व अध्यक्ष रघुनाथ सिंह भाटी भाजपा के प्रचार के लिए बच्चों और कुछ लोगों को बैठाकर एक छोटी सी सभा को संबोधित कर रहे थे. तभी एक नाराज व्यक्ति वहां आकर सभा को खत्म करने और नेताओं को वापस जाने की बात कहने लगा. नाराज व्यक्ति कहने लगा की पंचायत का सरपंच में हूं, मेरे बगैर पूछे यहां कैसे आ गए, यहां आकर झूठे आश्वासन मत दो, फिर वहां आपस में झूमा झटकी भी देखने को मिली.

कार्तिकेय का भी हुआ विरोध: इसी तरह दूसरे वीडियो में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पुत्र कार्तिकेय चौहान का काफिला जा रहा था. कार्तिकेय चौहान एक गांव में रुकने ही वाले थे. तभी वहां कार्तिकेय का विरोध शुरू हो गया और जय-जय कमलनाथ के नारे लगने लगे. इसके बाद मुख्यमंत्री के पुत्र ने बाहर रुकने की रिस्क नहीं ली और वहां से चल दिए. यह दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.