ETV Bharat / state

Gwalior News: नौकरी का झांसा देकर 6 महीने तक महिला से किया रेप, आरोपी फरार

author img

By

Published : Apr 12, 2023, 10:23 PM IST

विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में नौकरी का झांसा देकर युवक ने एक महिला का शारीरिक शोषण किया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है.

Gwalior News
नवविवाहिता युवती का शारीरिक शोषण

एएसपी राजेश डंडोतिया

ग्वालियर। जिले के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में नौकरी का झांसा देकर एक महिला से 6 महीने तक शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया है. इस मामले में महिला ने युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है. पुलिस ने इस मामले में युवक के खिलाफ दुष्कर्म और धमकाने का मुकदमा दर्ज किया है.

पीड़िता ने कराया मामला दर्जः जानकारी के अनुसार महिला भितरवार थाना क्षेत्र की रहने वाली है, जबकि युवक दतिया का रहने वाला बताया गया है. महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपी ने उसे नौकरी देने के बहाने सिंधिया नगर लाया था. जहां रेलवे के नए पुल की झाड़ियों में ले जाकर उसने महिला से दुष्कर्म किया. साथ किसी को घटना के बारे में न बताने को लेकर धमकी भी दी. इसके बाद युवक महिला का पिछले साल अक्टूबर से लगातार शारीरिक शोषण कर रहा था. महिला ने बताया कि मजबूरी में बदनामी के डर से चुप रही, लेकिन जब युवक की हरकतें ज्यादा बढ़ गई, तब इसके बारे में पति को पूरी बात बताई. इसके बाद पति-पत्नी ने थाना विश्वविद्यालय आकर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. फिलहाल आरोपी फरार है उसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है.

क्राइम से जुड़ी खबरें...

पुलिस ने आरोपी की तलाश की शुरूः इस मामले में एएसपी राजेश डंडोतिया ने बताया है कि नौकरी का झांसा देकर महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.