ETV Bharat / state

Gwalior Crime News: शादी कर लो नहीं तो सबको खत्म कर दूंगा... राहुल बनकर अरमान ने की युवती से दोस्ती, अब दे रहा धमकी

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Aug 30, 2023, 11:00 PM IST

ग्वालियर में एसपी कार्यालय में जनसुनवाई हुई, इस सुनवाई में लड़की ने विशेष समुदाय के युवक पर परेशान करने का आरोप लगाए. युवती का कहना है कि युवक ने पहले अपना नाम राहुल बताया था, जो बाद में अरमान निकला. फिलहाल अब इस मामले पर ग्वालियर पुलिस जांच करेगी.

Gwalior SP Office
ग्वालायिर एसपी कार्यालय

ग्वालियर। एसपी कार्यालय में चल रही जनसुनवाई में मंगलवार को एक मामला सामने आया, जिसमें एक लड़की ने आवेदन देकर शिकायत की. दरअसल युवती का कहना है कि "एक विशेष समुदाय के युवक द्वारा मुझे निरंतर परेशान कर रहा है और शादी करने की धमकी दे रहा है. युवक का कहना है कि या तो मुझसे शादी करो, नहीं तो मैं तुम्हारे घर में सभी को मार दूंगा." फिलहाल अब इस मामले की शिकायत होने के बाद पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने जांच के आदेश दिए हैं.

ऐसे हुई मुलाकात: जनसुनवाई में एक लड़की ने शिकायत की है कि "पास की ही गली के रहने वाले एक राहुल नाम के लड़के ने मुझसे दोस्ती की थी. कुछ दिन तक जब मैंने उससे बातचीत की तो पता चला कि उसका असली नाम अरमान खान है. इसके बाद मैंने उससे बातचीत करना बंद कर दी. इसके बाद से ही वह मुझे आते-जाते परेशान करने लगा. एक दिन जब मैं घर के काम से बाहर जा रही थी, तो अरमान ने मेरे साथ रास्ते में छेड़छाड़ की और मुझसे बातचीत करने की कोशिश की. मैंने जब बात करने को साफ मना कर दिया तो अरमान इस बात पर गुस्सा हो गया और उसने मेरे साथ मारपीट कर दी. जिसकी शिकायत मैंने थाने में की थी."

ये भी खबरें यहां पढ़ें:

लड़की की शिकायत पर मामले की जांच होगी: लड़की का कहना है कि "जब से मैंने अरमान की शिकायत थाने में की है, तब से अरमान और उसके घरवाले मेरे घरवालों को परेशान कर रहे हैं. अरमान के चाचा ने मेरे भाई के साथ मारपीट भी की थी, जिसकी शिकायत भी हमने पुलिस से की थी. अब आए दिन अरमान राजीनामा करने के लिए दबाव बना रहा है. अरमान अक्सर मेरे घरवालों को और मुझे धमकी देता रहता है कि शादी कर लो, नहीं तो मैं सबको खत्म कर दूंगा." वहीं मामले को लेकर ग्वालियर एसपी राजेश सिंह चंदेल का कहना है कि "मामला संज्ञान में लिया गया है, जिसमें पहले भी कार्रवाई की जा चुकी है. फिलहाल लड़की की शिकायत पर मामले की जांच के आदेश दिए हैं."

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.