ऑनलाइन गेम के दौरान युवती की युवक से दोस्ती, झांसा देकर दुष्कर्म, आरोपी हरियाणा से गिरफ्तार

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Desk

Published : Jan 18, 2024, 4:30 PM IST

girl raoe by youth

ग्वालियर की युवती की दोस्ती ऑनलाइन गेमिंग के जरिए हरियणा के करनाल के युवक से हुई. इसके बाद युवक ने ग्वालियर आकर युवती से दुष्कर्म किया. वह युवती को ब्लैकमेल करने लगा. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ग्वालियर। अगर आप ऑनलाइन गेम खेलने के शौकीन हैं तो सावधान हो जाएं. क्योंकि आपको ऑनलाइन गेम खेलना मुसीबत में डाल सकता है. ऐसा ही एक मामला ग्वालियर में सामने आया है. यहां गोला का मंदिर क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ऑनलाइन गेम खेलने की शौकीन थी. ऑनलाइन गेम खेलते वक्त उसकी दोस्ती एक अनजान शख्स से हो गई. ऑनलाइन गेमिंग से शुरू हुई ये दोस्ती सोशल मीडिया के प्लेटफार्म के माध्यम से गहरी बातचीत में तब्दील हो गई.

होटल में किया दुष्कर्म : सोशल मीडिया के माध्यम से हरियाणा के करनाल में रहने वाले गुलशन कुमार ने ग्वालियर पहुंचकर युवती को गोला का मंदिर स्थित जोधपुर होटल में मिलने बुलाया. इसके बाद युवक ने मौका पाकर होटल के कमरे के बाथरूम में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इतना ही नहीं, आरोपी ने युवती के अश्लील फोटो और वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिए. इसके बाद आरोपी पीड़ित युवती को ब्लैकमेल कर अपने साथ अपने घर हरियाणा के करनाल ले गया. यहां भी आरोपी ने युवती के साथ अपने घर में कई बार जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए.

ALSO READ:

आरोपी गिरफ्तार : इसके बाद जैसे तैसे पीड़ित युवती युवक के चंगुल से छूटकर ग्वालियर अपने पिता के घर वापस पहुंची. उसने अपने परिजन को अपनी आपबीती सुनाई. इसके बाद पीड़ित युवती ग्वालियर के गोला का मंदिर थाने पहुंची. यहां गोला का मंदिर थाना पुलिस से इस घटना की शिकायत की. पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर हरियाणा के युवक गुलशन कुमार के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे हरियाणा से दबोच लिया है. एएसपी निरंजन शर्मा का कहना है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.