छिंदवाड़ा में हिट एंड रन का मामला, बोलेरो चालक ने ASI को कुचला, घटना में पुलिसकर्मी की मौत

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Desk

Published : Jan 18, 2024, 3:15 PM IST

Updated : Jan 18, 2024, 3:44 PM IST

Chhindwara Hit And Run Case

Chhindwara Hit And Run Case: एमपी में बदमाश कितने बेखौफ हो गए हैं, इसका उदाहरण आए दिन देखने मिलते हैं. इस बार कुछ अलग ही मामला सामने आया. जहां एक बोलेरो चालक ने एएसआई को ही टक्कर मार दी और फरार हो गया. घटना में पुलिसकर्मी की मौत हो गई है.

एएसआई को कुचला

छिंदवाड़ा। एमपी के छिंदवाड़ा जिले में दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां पिपरिया मार्ग पर एक बोलेरो चालक ने एएसआई को टक्कर मार दी. हादसे में एएसआई की मौत हो गई. बोलेरो चालक न्यूटन क्षेत्र से पेट्रोल भरवाकर बिना पैसे दिए भाग रहा था. जिसे रोकने पुलिस ने महुलझिर क्षेत्र में चेक पोस्ट लगाया था. उसी दौरान ये हिट एंड रन का यह मामला सामने आया है.

बिना पैसे दिए भाग रहा था बोलेरो चालक

छिंदवाड़ा पिपरिया मार्ग पर महुलझीर के पास चेक पोस्ट पर जांच कर रही पुलिस टीम के एएसआई नरेश शर्मा को एक तेज रफ्तार बोलेरो ने टक्कर मार दी. इस हादसे में गंभीर एएसआई नरेश शर्मा को तत्काल जिला अस्पताल रेफर किया गया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. एसपी विनायक वर्मा ने बताया कि आरोपी चालक गाडरवाड़ा नरसिंहपुर का रहने वाला है. वह न्यूटन क्षेत्र के पेट्रोल पंप से पेट्रोल भरवाकर बिना पैसे दिए भाग रहा था. इसी सूचना पर महुलझुर थाने के पास एएसआई नरेश शर्मा और उनकी टीम ने चेक पोस्ट लगाया था.

Chhindwara Hit And Run Case
एएसआई को कुचला

पुलिस वाले को चालक ने मारी टक्कर

पुलिस चेकिंग को देखते हुए बोलेरो चालक ने वाहन की रफ्तार तेज कर दी और नरेश कुमार शर्मा को टक्कर मारते हुए भागने लगा. हादसे के बाद अफरा-तफरी मच गई. पुलिस ने तत्काल बोलेरो को रोका और आरोपी को हिरासत में लिया है. वहीं नरेश शर्मा को जिला अस्पताल भेजा गया था. जहां उनकी मौत हो गई है. एसपी ने बताया की आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

यहां पढ़ें...

Last Updated :Jan 18, 2024, 3:44 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.