Poster of The Day: एमपी में नहीं थम रहा पोस्टर वॉर, फिर लगे कांग्रेस के खिलाफ पोस्टर.. जानें इस बार पोस्टर में क्या है

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Oct 19, 2023, 1:31 PM IST

MP Poster Politics

Poster War in MP: एमपी चुनाव 2023 से पहले एक बार फिर पोस्टर वॉर शुरु हो गया है, फिलहाल कांग्रेस के खिलाफ पोस्टर लगाए गए हैं. आइए जानते हैं इस बार पोस्टर में क्या है...

MP Poster Politics: मध्यप्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी के बीच चुनावी पोस्टर वॉर थमने का नाम नहीं ले रहा, कांग्रेस के खिलाफ एक बार फिर पोस्टर लगे हैं. यह पोस्टर राजधानी के हबीबगंज, एमपी नगर सहित कई इलाकों में लगाए गए हैं, इन पोस्टरों में कांग्रेस पर वादा खिलाफी और किसान विरोधी होने के आरोप लगाए गए हैं. पोस्टर में सबसे ऊपर लिखा गया है "झूठी कांग्रेस के झूठे वादे, वादा था आंदोलनकारी किसानों के प्रकरण वापस लेंगे. सच्चाई है कि कांग्रेस सरकार के द्वारा मुलताई में आंदोलनकारी किसानों की गोली मारकर हत्या की गई." इसके साथ ही पोस्टर में दिग्विजय सिंह, राहुल गांधी और कमलनाथ के फोटो लगाए गए हैं, पोस्टर के नीचे लिखा गया है कि "इस बार याद रखना जरूर, करप्शननाथ को रखना है एमपी से दूर."

Poster War in MP
फिर लगे कांग्रेस के खिलाफ पोस्टर

यह डरी हुई बीजेपी की डर्टी पॉलिटिक्स: कांग्रेस के खिलाफ लगाए गए पोस्टरों को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर पलटवार किया है, मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा ने आरोप लगाया कि "बीजेपी को अब समझ आ गया है कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार आने वाली है. बीजेपी घबराई हुई है, डरी हुई है, इसलिए इस तरह की डर्टी पॉलिटिक्स कर रही है लेकिन प्रदेश की जनता सभी कुछ समझ रही है, जनता इन्हें अपनी वोट की चोट से जवाब देगी."

Also Read:

पिछले चार माह से चल रहा एमपी पोस्टर वॉर: बीजेपी और कांग्रेस के बीच यह पोस्टर वॉर पिछले करीबन 4 माह से चल रहा है, इसकी शुरूआत कमलनाथ के करप्शन नाथ पोस्टर से हुई थी. पिछले दिनों लगाए गए पोस्टर में कमलनाथ, दिग्विजय सिंह और कांग्रेस के खिलाफ लगाए गए पोस्टर में कांग्रेस को पाकिस्तान प्रेमी बताया गया था. इस पोस्टर में दिग्विजय सिंह और कमलनाथ को इमरान खान के साथ दिखाया गया था, इसमें पाकिस्तान के इमरान खान दोनों कांग्रेस नेताओं से हाथ मिलाते दिखाई दे रहे थे और लिखा गया कि इमरान खान के गाने चलो चलो को कॉपी करके कांग्रेस ने अपना थीम सांग बनाया है. हालांकि कांग्रेस ने इसको लेकर बीजेपी की जमकर निंदा की थी, इसके पहले शाहरूख खान की फिल्म जवान का पोस्टर में सियासी रूप दिखाई दिया था. इसमें कमलनाथ को करप्शन का हैवान दिखाया गया था, इस पोस्टर के खिलाफ कांग्रेस ने बीजेपी पर कमलनाथ की छबि खराब करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.